Home » क्राइम न्यूज़ » Britain man sentence for life for murder of indian origin wife
 

59 बार चाकू से वार कर भारतीय महिला को पति ने उतारा था मौत के घाट, अब हुआ ये

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 10:10 IST

पिछले साल क्रिसमस के मौके पर ब्रिटेन में एक भारतीय मूल की महिला को पति ने मौत के घाट उतार दिया था. अब इस मामले में दोषी पति को उम्रकैद की सदा सुनाई गई है. खबरों के मुताबिक, लॉरेन्स ब्रैंड (47) ने अपनी पत्नी एंजेला मित्तल (41) को किचन में रखे चाकू से 59 बार वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. इसे लेकर रीडिंग क्राउन कोर्ट ने दोषी पति को शुक्रवार के दिन उम्र कैद की सजा सुनाई.

बताया जा रहा है कि दोषी पति ने एंजेला के सीने और गले पर वार किया गया था. कोर्ट में सजा सुनाने के दौरान जज हैदर रॉरटन ने कहा, "तुमने अपनी पत्नी को चाकू से मारा. तुम्हारा हमला बेहद क्रूर था. तुमने अपनी पत्नी पर 59 बार चाकू से वार किया. उस दौरान एक चाकू टूट भी किया. तुम फिर भी नहीं रुके, कमरे से बाहर निकल रसोई में गए और एक और चाकू लेकर आ गए."

इस घटना के फॉरेंसिक जांच में पता चला है कि एंजेला ने पति से बचने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन वे बच ना सकी. इस घटना से जुड़े एक जांचकर्ता ने कहा, "महिला को जहां सबसे सुरक्षित महसूस होना चाहिए, उसी स्थान पर उसपर हमला किया गया. आरोपी ने आपातकाल नंबर पर फोन करने से पहले घटना वाले स्थान की सफाई की. उसने एंबुलेंस के बजाय पुलिस को फोन किया."

फेसबुक पोस्ट के बाद श्रीलंका में फिर मचा बवाल, मस्जिदों पर हमले के बाद लगा कर्फ्यू

First published: 13 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी