Home » क्राइम न्यूज़ » BSP’s Ex-MP Son Threaten Girl From Pistol In Girl’s Toilet Of Hayatt Hotel In Delhi
 

Video: फाइव स्टार होटल के लेडी टॉयलेट में घुसा BSP के पूर्व सांसद का बेटा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 12:47 IST

देशभर में राजनेताओं की तानाशाही के तमाम मामले सामने आते रहते हैं. यही नहीं कई बार उनके परिजन भी तानाशाही पर उतर आते हैं. दिल्ली में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जब बीएसपी के एक पूर्व सांसद के बेटे ने एक फाइव स्टार होटल में लड़कियों के साथ बदसलूकी कर दी.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सरेआम गुंडागर्दी कर रहा है. इस शख्स के हाथ में पिस्टल नजर आ रहा है और वो एक लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए नजर आ रहा है. आरोपी की पहचान यूपी निवासी आशीष पांडेय के रूप में हुई है. उसके पिता अम्बेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद बताए जा रहे हैं. पिता के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं.

बताया जा रहा है कि आशीष रियल स्टेट के कारोबार के सिलसिले में लखनऊ में रहता है. खबरों के मुताबिक आरोपी लेडीज टॉयलेट में घुस गया था, नशे में धुत आरोपी का जब एक लड़की ने विरोध किया तो उससे झगड़ा करने लगा. उसके बाद वो बाहर निकला और पिस्टल निकालकर लड़की से बदसलूकी करने लगा. जब लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने कुछ कहा तो उसे भी धमकाते हुए निकल गया.

हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये रईसजादा सरेआम लड़की को धमकाता रहा और होटल के सुरक्षाकर्मी मूक दर्शक बने तमाशा देखते रहे. बता दें कि ये वीडियो दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा हयात होटल का है. 1.14 मिनट के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है.

इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ. तो ये शख्स इस कपल को गंदी-गंदी गलियां देते हुए अगले दिन देख लेने की भी धमकी दी.

ये भी पढ़ें- 32 महीनों तक घर में लगी तुलसी की करते रहे पूजा, उसी के नीचे गड़ी थी भांजे की लाश

First published: 16 October 2018, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी