Home » क्राइम न्यूज़ » Businessman beaten dog due to parking in delhi
 

पार्किंग को लेकर पड़ोसियों के बीच हुआ झगड़ा, बौखलाए कारोबारी किया कुछ ऐसा की...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 15:20 IST

पार्किंग के लिए पड़ोसियों के बीच झगड़ा होना एक आम बात है. पार्किंग जमकर झगड़ा करते हैं कभी-कभी नौबत को इस बात की आ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को लहूलुहान कर देते हैं. दिल्ली के रमेश नगर में भी पड़ोसियों के बीच पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ, लेकिन इसका भुगातान एक कुत्ते को भुगतना पड़ा.

पढ़ें ये भी-  आपने कभी सोचा हैं भारत के लोग घरों में क्यों लगाते हैं 3 ब्लेड वाले सीलिंग फैन?

जानकारी अनुसार, दिल्ली के रमेश नगर में पार्किंग को लेकर एक करोबारी का अपने पड़ोसी से झगड़ा हो गया. कारोबारी ने झगड़े से बौखलाकर गली में घूमने वाले कुत्ते को लोहे की रॉड से बहुत ही बेहरमी से पीटा. बताया जा रहा है कि कारोबारी ने कुत्ते को इसलिए पीटा क्योंकि पड़ोसी कुत्ते को खाना खिलाता था. इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल कुत्ते को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अस्पताल कर्मचारियों ने एनिमल वेलफेयर अधिकारी को मामले की सूचना दी. इस मामले में एनिमल वेलफेयर अधिकारी ने कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. आरोपी कारोबारी का नाम हरजिन्द्र सिंह (58) है, जिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें ये भी- OMG! शादी करने के 3 मिनट बाद ही दुल्हन ने पति को दिया तलाक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी कारोबारी का अपने पड़ोसी के साथ 31 जनवरी को पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया. बढ़ते झगड़े को देखकर आस-पास के लोगों ने झगड़े को शांत कराया, लेकिन कारोबारी ने बौखलाकर गली में रहने वाले एक कुत्ते को लोहे की रॉड से जमकर पीट दिया.

First published: 11 February 2019, 15:18 IST
 
अगली कहानी