Home » क्राइम न्यूज़ » chandigarh manimajra bank locker jewelery theft accused guard cctv disclosure
 

चौकीदार निकला चोर, बैंक लॉकर से उड़ाए 11 लाख के गहने

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 15:11 IST

राजनीतिक पार्टियों के बीच चौकीदार चोर है और मै भी चौकीदार हूं जुमला काफी समय तक चला. ये जुमला राजनीतिक पार्टियों के बीच बैठता है या नहीं इस बारे में हम तो नहीं बता सकते, लेकिन चौकीदार चोर है जुमला चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित एक बैंक के गार्ड पर बिलकुल सही बैठता है.

दरअसल, यहां के एक बैंक के चौकीदार ने बैंक लॉकर में रखे 11 लाख रुपए के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. इस मामले में पुलिस भी चौंक गई, लेकिन जब सीसीटीवी कैमरे में देखा गया, तो चोर का पूरा राज खुल गया.

 

जानकारी अनुसार, पंचकूला के सेक्टर 6 में रहने वाली महिला देविका महाजन 7 मार्च, 2019 को चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित बैंक ऑफ कॉमर्स के अपने लॉकर में अपने कुछ गहने रखने गई. लेकिन गलती से वह लॉकर को लॉक करना भूल गई. इसके बाद जब 13 मार्च को जब वो दोबारा अपने बैंक गई, तो उसने देखा कि लॉकर से उसके गहने गायब हैं.

देविका के इस लॉकर में 25 तोले सोना और एक डायमंड का कड़ा गायब था. इन गहनों की कीमत लगभग 11 लाख रुपए है. इस मामले में जब महिला ने बैंक कर्मी को शिकायत की, तो उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिला, तो उसने मजबूरन मनीमाजरा पुलिस थाने में गहने चोरी की शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस ने बैंक के उस दिन का सीसीटीवी खंगाला जब वह बैंक में गहने रखकर भूल गई थी. सीसीटीवी फुटेज में पाया गाय कि लॉकर वाले स्ट्रांग रूम में कई लोग आए, जिनमें बैंक का गार्ड अशोक कुमार भी शामिल था.

IVF क्लिनिक के डॉक्टर की काली करतूत, धोखा देकर बना इतने बच्चों का बाप

इसके बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की, जिसमें शक की सुई बैंक के गार्ड अशोक कुमारी की ओर गई. पुलिस ने कड़ाई से अशोक कुमार से पूछताछ की, तो उसने पूरा सच उगल दिया.

चलती कार में टिकटॉक वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, गोली चलने से हुई मौत

First published: 15 April 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी