Home » क्राइम न्यूज़ » couple shot dead in ghaziabad?
 

मंदिर के पास मौत का तांडव, प्रेमी जोड़े की गोलियों से भूनकर की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 12:11 IST

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद जिले में सोमवार को एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की हत्या कर दी गई. ये घटना गाजियाबाद जिले के कोतवाली थाना इलाके की है. बताया जा रहा है कि साईं उपवन के पास एक मंदिर में सुबह-सुबह इस भयानक वारदात को अंजाम दिया गया.

खबरों के मुताबिक, प्रेमी जोड़े करीब साढ़े सात बजे साईं उपवन के पास स्थित साईं मंदिर दर्शन के लिए आए थे. इसी दौरान मंदिर से लौटते वक्त कुछ अज्ञात बदमाशों ने मंदिर परिसर में ही उन्हें गोलियों से भून दिया.

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. इसके बाद मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने गोलियों की आवाज सुनकर जब बाहर आए, तो उन्होंने देखा कि दो गंभीर हालात में जमीन पर पड़े हुए हैं. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई.

लोगों द्वारा इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लिया है. पुलिस द्वारा फिलहाल घटना ही जांच की जा रही है. मृतक सुवक का नाम अन्नू चौहान निवासी उत्तराखंड के गढ़वाल का बताया जा रहा है. अन्नू चौहान गाजियाबाद के विजय नगर में किराए के घर में रह रहा था. और वे गिलास बेचने का काम करता था.

 वहीं, युवती इसी इलाके में रहती थी. दोनों में पिछले काफी समय से अफेयर चल रहा था. इस अफेयर की जानकारी युवती के परिजनों को भी थी. दोनों सोमवार सुबह मंदिर में दर्शन के लिए गए थे, इसी दौरान ये घटना हुई.

First published: 25 March 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी