Home » क्राइम न्यूज़ » death of mother and three children by poisoning jalandhar panjab dubai crime news
 

मां को दर्द से तड़पता देख 3 बच्चों ने निगला सल्फॉस, बेटे ने पड़ोसी को कॉल कर कहा- बचा लो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 16:10 IST

पंजाब के जालंभर जिले के आदमपुर ब्लॉक के गांव में एक भयानक घटना सामने आई है. एक मां ने अपने तीन बच्चों के सामने दूध में मिलाकर जहर पी लिया, जिसके बाद बच्चों ने मां को तड़ता देखा, तो उन्होंने भी जहर खा लिया. ये घटना शुक्रवार की है. जब तीनों बच्चों ने जहर खा लिया, तो उस घर के सबसे बड़े बेटे ने अपने पड़ोसी को कॉल किया और उन्हें बताया कि उनके परिवार का बुरा हाल है. घर के सभी लोग उल्टियां कर रहे हैं. उन्हें बचा लो.

लड़के के कॉल करने पर जब पड़ोसी वहां आए, तो उन्होंने घर का यह भयानक मंजर देखा. पड़ोसी द्वारा उनके चाचा को इस घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद चाचा औऱ पड़ोसी मिलकर उन्हें अस्पताल ले गए, जहां घर के सबसे छोटे बेटे हरमनप्रीत सिंह (11) की मौत हो गई.

पहले सीने पर बैठ गई पत्नी फिर प्रेमी ने कर दिया चाकू से दनादन वार

बाकियों की हालत गंभीर होने की वजह से तीनों को आदमपुर के प्राइवेट अस्पताल रेफर किया गया, जहां करीब 1 से 2 बजे तीनों की मौत हो गई. मृतकों में मां बख्शिंदर कौर, बड़ा बेटा जसप्रीत कौर (17), बेटी बलप्री कौर (15) और छोटा बेटा हरमनसिंह कौर शामिल है. बताया जा रहा है कि महिला का पति पिछले 26 साल से दुबई में ट्राला चला रहा है.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और ना ही रिश्तेदारों ने किसी पर शक जताया है. पुलिस को मौके पर तीन स्टील के गिलास मिले, जिससे दूध पिया गया था. पोस्टमार्टम में ये बात सामने आई है कि सभी मृतकों ने सल्फॉस निगला था.

कर्ज में डूबे किसान ने पत्नी की खोपड़ी कर डाली चूर-चूर, फिर बेटे-बेटी का किया ये हाल

First published: 31 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी