Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: 13-year-old kid killed with scissors while playing in street, police arrested accused in UP
 

दिल्ली: 13 साल के बच्चे की कैंची से काटकर कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपी यूपी जाकर दबोचा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2020, 9:43 IST

दिल्ली के निहाल विहार में 18 जनवरी को 13 वर्षीय लड़के की कैंची से काटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से पकड़ा है. आरोपी की पहचान शंभूनाथ उर्फ शिवम के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि उसने हत्या को अंजाम 18 जनवरी की शाम को दिया था. आरोपी शिवम ने गली में खेलते हुए 13 साल के बच्चे की कैंची घोंपकर हत्या कर दी थी.

पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान आनंद के रूप में हुई है, जिसके पिताजी नहीं हैं और मां जूते की फैक्ट्री मजदूरी का काम करती है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी ने यूपी के शाहजहांपुर पहुंचकर पुलिस से बचने के लिए अपनी दाढ़ी भी कटवा ली थी.

पुलिस ने आरोपी की पहचान निहाल विहार में लगी सीसीटीवी के आधार पर की है. पुलिस का कहना है की उसने लगभग 200 सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद 100 घंटे के भीतर आरोपी को खोज निकाला. पुलिस का कहना है कि जब वह इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच कर रही थी तब उसने देखा कि दो युवक उसके पीछे भाग रहे हैं. उस दौरान सड़क पर कुछ महिलाएं खड़ी थी, जिन्होंने इस घटना को अपनी आंखों से देखा.

पुलिस का कहना है कि इन्ही महिलाओं से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी की पहचान कर सकी. दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए यूपी पुलिस की मदद ली जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका.

हरियाणा: तीसरी बेटी को गर्भ में ही मार देना चाहते थे पिता, अब उसने कर दिया JEE में टॉप

 

First published: 24 January 2020, 9:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी