Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: 86-year-old woman raped, 37-year-old accused arrested by police
 

दिल्ली : 86 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार, 37 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 14:13 IST

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को जानकारी दी कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला क्षेत्र में एक 86 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार की वारदात सामने आयी है. इस घटना में आरोपी सोनू (37) प्लम्बर, रेवला खानपुर का रहने वाला है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना सोमवार शाम को हुई जब बुजुर्ग महिला पास के एक गांव जा रही थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि रास्ते में महिला ने आरोपी से मदद मांगी, जिसने उसे अपने दोपहिया वाहन में उसके गंतव्य तक सुरक्षित छोड़ने की बात कही. आरोपी महिला को एक अलग जगह ले गया और सुनसान जगह देखकर उसके साथ बलात्कार किया. 

एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा "आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है." उन्होंने कहा कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई थी और उसका बयान दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि महिला ठीक है और मंगलवार को उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.


इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा ''दिल्ली में 90 साल की महिला को एक 33 साल का युवक जबरदस्ती उठाकर ले गया और उनके साथ बेरहमी से मारपीट की और बार-बार रेप किया. अम्मा बार-बार युवक से गिड़गिड़ाती रहीं कि उनको छोड़ दे लेकिन उसने नहीं सुनी. FIR दर्ज हो गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया है.

स्वाति मालीवाल ने कहा ''ये घटना ये सवाल उठाती है कि दिल्ली और देश में न तो 6 महीने की बच्ची सुरक्षित है और न 90 साल की महिला. मैं आज उपराज्यपाल और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से अपील करने वाली हूं और पत्र लिखने वाली हूं कि इस मामले में फास्ट्रैक तरीके से 6 महीने में फांसी की सजा दिलानी चाहिए''.

मुंबई : कंगना के दफ्तर पर चला BMC का बुलडोजर, अभिनेत्री बोलीं- मेरे लिए यह इमारत नहीं राम मंदिर है

First published: 9 September 2020, 13:59 IST
 
अगली कहानी