Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: 9 years minor girl rape many policemen injured after locals protesting
 

दिल्ली: 9 साल की बच्ची से रेप के बाद चले दनादन पत्थर, 10 पुलिसकर्मी घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 14:17 IST

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 9 साल की बच्ची से रेप के बाद बवाल मच गया. गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इससे 10 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए. दरअसल, वसंत कुंज के पास रंगपुरी पहाड़ी इलाके में 9 साल की एक बच्ची के साथ 22 अगस्त को रेप किया गया. बच्ची रात शौच के लिए पब्लिक टॉयलेट गई थी, जहां उसे जंगल में ले जाकर दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाज बच्ची को बदहवास हालत में छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गया.

इसी के बाद शुक्रवार को गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस पर दनादन पथराव शुरू कर दिया. लोगों द्वारा चलाए जा रहे पत्थर के हमले में 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने बच्ची के साथ हुई रेप की घटना को लेकर छत्तरपुर-महिपालपुर रोड पर प्रदर्शन करते हुए पुलिसकर्मियों पर हमला किया.

 

भीड़ के हमले से घायल पुलिसकर्मियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि घायलों में एक एसीपी भी शामिल हैं. भीड़ के हमले से 11 वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं. 

पढ़ें- राहुल गांधी ने लंदन से RSS पर बोला हमला तो भाजपा ने किया ये पलटवार

भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को भी नहीं छोड़ा और उस पर भी जमकर लाठी-डंडे बरसाए और पत्थर मारे. पुलिस ने इस संबंध में वसंत कुंज थाने में दंगों का मामला दर्ज किया है. फिलहाल इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

First published: 25 August 2018, 14:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी