Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: Army Major allegedly rape his domestic help woman threatened her husband committed suicide
 

आर्मी के मेजर पर लगा नौकरानी से रेप का आरोप, पीड़िता के पति ने खौफ से कर ली आत्महत्या !

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 10:53 IST

सेना में एक मेजर पर घर में काम करने वाली महिला के साथ कथित रेप का मामला दर्ज किया है. यहां तक कि मेजर पर पीड़िता के पति को धमकाने का आरोप लगा है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसके पति को धमकाया, जिसके बाद खौफ में आकर पीड़िता के पति ने आत्महत्या कर ली. 

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ 12 जुलाई को उस समय रेप हुआ था, जब उसका पति घर पर नहीं था. जब उसका पति वापस लौटा तब उसे पता चला कि उसके साथ रेप किया गया है. इसके बाद आर्मी के मेजर ने पीड़ित दम्पति की पिटाई की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

 

महिला ने बताया कि मेजर ने कई बार उसे धमकी देकर उसके साथ रेप किया, जिसके बाद वह अपने ससुराल वापस चली गई. हालांकि उसका पति वहीं रुका रहा. पिछले महीने मेजर ने उसे कॉल करके बताया कि उसके पति ने फांसी लगा ली है. इसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी पति की आत्महत्या पर संदेह जताया है. महिला ने उसकी और उसके बेटे की जान को भी खतरा बताया है. इसके बाद कोर्ट की दिशा निर्देश का पालन करने हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354, 323 और 506 के तहत मेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

फिलहाल पुलिस ने मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है लेकिन आरोपी को समन किया है और उसे जांच में शामिल होने को कहा है.

First published: 30 September 2018, 10:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी