Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: ATM machine taken away by thief, only 55 thousand rupees left
 

पूरा का पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर, लेकिन जो निकला उसे देख चोरों ने पीट लिया माथा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 19:14 IST

Delhi ATM Machine: दिल्ली में चोरों ने पैसे के लिए पूरा का पूरा एटीएम उखाड़ लिया, लेकिन एटीएम खोलने के बाद उसमें से जो निकला उसे देखकर चोरों के होश उड़ गए. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली इलाके में चोरों ने एटीएम लूटने के लिए काफी पसीना बहाया. यहां तक कि चोर पूरी मशीन ही उखाड़ ले गए.

चोर लाखों रुपये लूटने की फिराक में थे. इसकी उम्मीद में उन्होंने काफी मेहनत कर पूरी एटीएम मशीन उखाड़ ली. हालांकि, जब चोरों ने एटीएम मशीन तोड़ा तो उसमें से मात्र 50 से 55 हजार रुपये निकले. इसके बाद लुटेरों ने अपना माथा पीट लिया. इसके अलावा पुलिस भी लुटेरों के पीछे लग गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों के करीब पहुंचने की कोशिश कर रही है.

लुटेरों ने जो एटीएम मशीन उखाड़ा, वो एक्सिस बैंक का था. तुगलकाबाद एक्सटेंशन में यह मशीन लगी हुई थी. घटना की पुष्टि दक्षिण पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी आरपी मीणा ने की. उन्होंने बताया कि मौके से कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं. जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा. डीसीपी ने बताया कि वारदात के पदार्फाश के लिए कई टीमें लगी हैं.

एक्सिस बैंक से बात करने पर पुष्टि हुई कि एटीएम मशीन में महज 50-55 हजार रुपये ही बाकी बचे थे. पुलिस ने बताया कि एटीएम मशीन जिस मजबूती से लगा था, उसे आसानी से उखाड़ पाना मुश्किल था.

केम छो ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति को दिखाई न दे झुग्गी झोपड़ी, इसके लिए बनाई जा रही 600 मीटर लंबी दीवार

पत्रकार बन गोरखनाथ मंदिर में घुसकर CM योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी- खुफिया अलर्ट

First published: 15 February 2020, 19:10 IST
 
अगली कहानी