Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi Bharat nagar: Girl break relationship of 5 year shot dead by ex boyfriend
 

5 साल तक रिलेशन के बाद प्रेमिका की किसी और से हुई सगाई तो बौखलाए प्रेमी ने की ये घिनौनी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 15:45 IST

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवती के साथ उसके पूर्व प्रेमी ने पांच साल के रिलेशन को तोड़ने के बाद ऐसी घिनौनी हरकत की जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. खबर के अनुसार, ब्रेकअप से बौखलाए प्रेमी ने पहले तो लड़की को खूब मनाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मानी तो प्रेमी ने लड़की के घर में घुसकर उसे गोली मार दी.

दिल्ली के अशोक विहार की एक लड़की पेशे से चार्टड एकाउंटेंट है. खबर है कि उसका मोहल्ले का रहने वाले एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़का और लड़की पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों रोज मिलते थे और साथ जीने मरने की कसमें खाते थे. लड़का-लड़की को बेइंतहां मोहब्बत करता था. लड़की भी लड़के पर जान छिड़कती थी.

 

लेकिन वक्त ने करवट ली और लड़की के घर वालों ने उसकी सगाई कहीं और कर दी. लड़की ने समाजिक बंधनों को देखते हुए चुप रहने का निर्णय लिया. वह प्यार तो लड़के से करती थी लेकिन अपने घर वालों के दबाव में आकर उसने अपने प्रेमी को खुद को भूल जाने की बात कही. लड़का यह बात सुनकर सहम गया था. वह उस लड़की के बिना जीने के बारे में सोचकर भी सहम जाता था. लड़के ने लड़की से अपनी सगाई तोड़ने की जिद की लेकिन लड़की ने साफ मना कर दिया. लड़की ने कहा कि वह अपने घरवालों के खिलाफ नहीं जा सकती.

लड़के ने कई महीने तक लड़की को मनाने की कोशिश की. वह गुड़गांव स्थित उसके ऑफिस तक आए दिन पीछा करता था और लड़की द्वारा किए गए वादे की याद दिलाता था. लड़का कहता था कि वह उसके बिना नहीं रह सकता लेकिन लड़की भी अपने घरवालों के बारे में सोचकर अपने प्यार को भूल जाना चाहती थी. फिर एक दिन ऐसा आया कि जिस लड़के को लड़की की खरोंच तक बर्दाश्त नहीं थी उसने उस अपनी प्रेमिका को मारने के बारे में सोच लिया.

 

लड़के ने सोचा कि अगर वह मेरी न हुई तो किसी की नहीं होगी. उसने एक पिस्तौल खरीदी और अपने प्यार को मारने उसके घर चल पड़ा. लड़की के घर में घुसकर उसने एक बार और अपने प्यार की दुहाई दी. लेकिन लड़के के हाथ में पिस्तौल देखकर लड़की के मुंह से आवाज नहीं निकली. वह बस डरी सहमी खड़ी रही और अवाक होकर अपने पुराने प्रेमी को देखती रही. उसे अपने सारे पुराने दिन याद आ ही रहे थे कि लड़के ने पिस्तौल चला दी. अपने प्यार को गोली मारते उसके हाथ भी नहीं कांपे. लड़की छटपटाती हुई वहीं गिर गई.

पढ़ें- प्रियंका ने निक के साथ नाइट क्लब में किया रोमांस, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जिस प्रेमी को लड़की की छींक तक बर्दाश्त नहीं थी उसने खून से लथपथ अपनी प्रेमिका को वहीं छोड़ फरार हो गया. फिलहाल लड़की आईसीयू में भर्ती है और खतरे से बाहर है. पुलिस ने गोली मारने वाले पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम हरीश है और उम्र तीस साल के करीब है. लड़की के घर के बाहर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें एक शख्स को भागते हुए देखा जा सकता है. बहरहाल भारत नगर पुलिस थाना में केस दर्ज कर दिया गया है और पुलिस अपनी ओर से सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

First published: 5 August 2018, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी