Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: Class 2 student of delhi government school Raped by Electrician
 

दिल्ली: सरकारी स्कूल में दूसरी क्लास की मासूम के साथ हैवानियत, इलैक्ट्रशियन ने की घिनौनी करतूत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 13:12 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

दिल्ली के सरकारी स्कूल में एक दूसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. पूरे देश में पोस्को एक्ट के लागू होने के बाद और सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देशों के बाद भी रेप की घटनाएं कम नहीं हो रहीं. दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में नाबालिग बच्ची से रेप किया गया. ये घटना कहीं और नहीं बल्कि स्कूल परिसर के अंदर ही की गई.

दिल्ली के मन्दिर मार्ग इलाके के एक सरकारी स्कूल में ये घटना हुई. आरोप है कि रेप करने वाला शख्स स्कूल में ही इलेक्ट्रीशियन का काम करता है. इसी इलेक्ट्रीशियन ने स्कूल के अंदर बने वाटर पम्प में जबरन बच्ची को ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी का नाम राम असर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बिहार: 9 साल की मासूम के साथ 7 महीने तक 18 लोगों ने की हैवानियत, प्रिसिंपल,टीचर और स्टूडेंट हैं आरोपी

जानकारी के मुताबिक़ इलेक्ट्रीशियन बच्ची का मुंह दबाकर उसे जबरन वाटर पम्प के अंदर ले गया और वहां उसके दूसरी क्लास में पढ़ने वाली मासूम के साथ ये वारदात को अंजाम दिया.

हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी रामआसरे स्कूल के पास की झुग्गी में रहता है. जिस बच्ची का रेप हुआ उसकी बड़ी बहन भी उसके साथ इसी स्कूल में पढ़ती है. वहीं बच्ची का परिवार फिल्मिस्तान में रहता है.

ये भी पढ़ें- बड़ा सवाल: क्या POCSO एक्ट में बदलाव से रुक जाएंगी रेप की बढ़ती घटनाएं

रामआसरे से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि वाटर पंप में काम करने वाला लड़का पंप की चाभी रख कर कहीं बाहर गया था. जिसके बाद राम आसरे ने मौके का फायदा उठाते हुए चाभी वहां से उठा ली. और बच्ची को जबरदस्ती वाटर पंप के अंदर ले गया. पुलिस ने आरोपी की पहचान बच्ची के बयान के आधार पर की.

ये भी पढ़ें- जानिए क्या है POCSO एक्ट, जो नाबालिगों से रेप करने वाले दोषियों को देता है कड़ी सजा

First published: 10 August 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी