Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi Five Years Old Girl Allegedly Raped By 58 Years Old Man
 

पढ़ाने के बहाने अपने कमरे में पांच साल की बच्ची को बुलाता था ये दादा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 12:11 IST

दिल्ली में एक बुजुर्ग शख्स ने रिश्तों को तार-तार कर दिया. ये शख्स पांच साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करता था. पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स की उम्र 5 साल है और बच्ची उसे दादा बुलाती है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने कई बार बच्ची के साथ रेप किया. मंगलवार को आरोपी खुद पीड़ित बच्ची को लेकर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा था, जहां बच्ची ने अपने काउंसलर को पूरी बात बता दी.

वहीं आरोपी ने कमेटी को बताया कि वह बच्ची की देखभाल करता है. उसने बताया कि उसे लगा बच्ची को बेहतर देखभाल की जरूरत है, इसलिए वो बच्ची को कमीशन के पास लेकर पहुंचा था. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को डर था कि बच्ची को कोई बीमारी हो गई है, इसलिए वह बेहोश हो गई.

 

जब बच्ची ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के काउंसलर्स के पूरी कहानी सुनाई तो कमेटी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. उन्होंने पुलिस को बताया कि मेडिकल जांच के दौरान डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची का यौन शोषण हुआ है. बता दें कि बच्ची का पिता निहाल विहार की एक फैक्ट्री में काम करता है. बच्ची की मां की मौत के बाद उसका पिता उसे चाचा के यहां छोड़कर काम पर चला जाता था.

बता दें कि आरोपी उनके घर के पास ही रहता है और उसके चाचा का दूर का रिश्तेदार है. आरोपी की पत्नी ने काफी पहले किसी और के साथ शादी कर ली, जिसके बाद से वह अपने घर में अकेला रहता है. आरोपी अक्सर बच्ची को अपने घर पढ़ाने के बहाने ले जाया करता था. क्योंकि बच्ची स्कूल नहीं जाती थी. जहां वो बच्ची का यौन शौषण करता और धमकी देता था. बच्ची घर लौटकर अपने कमरे में ही रहती थी, जिससे किसी को इस बात की जानकारी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- Video: मदर्स डे पर लेडीज ड्रेस पहनकर स्कूल पहुंचा ये शख्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 16 August 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी