Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: Girl raped in Cervant Quarter of foreign embassy, ​​accused arrested
 

दिल्ली: विदेशी दूतावास के सर्वेंट क्वाटर में बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 9:18 IST

नई दिल्ली के चाणक्यपुरी में एक विदेशी दूतावास के सर्वेंट क्वाटर में एक ड्राइवर को पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है आरोपी को यह लगता था लड़की के माता-पिता को इस बारे में पता नहीं चलेगा और वह पुलिस में रिपोर्ट नहीं करेंगे. पुलिस कमिश्नर ईश सिंघल ने कहा लड़की के माता-पिता द्वारा पुलिस में संपर्क करने के बाद व्यक्ति को रविवार को दूतावास परिसर के भीतर उसके निवास से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी दूतावास में ड्राइवर का काम करता है, जहां उसके पिता भी सहायक कर्मचारियों के बीच कार्यरत हैं और परिवार के साथ रहते हैं. जबकि पीड़ित बच्ची का परिवार भी उसी परिसर में रहता है. 


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह आरोपी घर पर अकेला था और उसने लड़की के साथ मारपीट भी की. उस वक्त लड़की के पिता काम पर गए हुए थे और मां एक रिश्तेदार से मिलने गई थीं. लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी. वह लड़की को बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

 इस बारे में बच्ची के माता-पिता को पता चलने पर चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई. एम्स ट्रॉमा सेंटर में बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण और उसका इलाज किया गया. चिकित्सा परीक्षण ने बलात्कार की पुष्टि की है. पुलिस ने संदिग्ध को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी सिंघल ने कहा कि चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ POCSO के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

श्रीनगर में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, तीन आतंकी मार गिराए

First published: 6 February 2020, 9:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी