Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi man killed in gunshot fired while shooting a tiktok video in moving car
 

चलती कार में टिकटॉक वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, गोली चलने से हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 10:11 IST

इनदिनों युवाओं में टिकटॉक वीडियो बनाने के क्रैज चल रहा है. ऐसे में वो अपनी जान के साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं. जिसमें उनकी जान भी जा सकती है. ऐसा ही एक हादसा राजधानी दिल्ली के बाराखंबा इलाके में घटा. जब एक युवक चलती कार में टिकटॉक वीडियो बना रहा था तभी गोली चलने से उसकी मौत हो गई.

घटना रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास शनिवार रात में घटी. जब 19 साल का सलमान नाम का एक युवक अपने दो दोस्तों के साथ कार में बैठा था. सलमान के दोस्तों के मुताबिक वह सेल्फी ले रहे थे, तभी तलती से गोली चल गई. घटना के बाद पुलिस ने मृतक के दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, सलमान रात करीब साढ़े 9 बजे गाड़ी लेकर इंडिया गेट जाने के लिए निकला था. साथ में उसके दो दोस्त भी थे. सलमान गाड़ी चला रहा था उसकी बगल वाली सीट पर उसका दोस्त सोहेल बैठा था और पीछे की सीट पर आमिर नाम का युवक था. सोहेल का कहना है कि हम वीडियो बना रहे थे.

 

इस दौरान उसने सलमान को अपनी पिस्टल दिखाई. तभी सलमान उसे हाथ में लेकर देखने लगा कि अचानक कार उछली और गोली चल गईपुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और देसी पिस्टल भी बरामद की है. गिरप्तार किए गए सलमान के दोस्तों ने बताया कि जब हम लोग इंडिया गेट जा रहे थे. तभी हम रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास टिकटॉक वीडियो बनाने लगे. इसी दौरान कार उछल गई और गोली चल गई. जिससे सलमान की मौत हो गई.

खनन माफियाओं की काली करतूत, ट्रेनी आईएएस अधिकारी को जेसीबी मशीन चढ़ाकर मारने की कोशिश

First published: 15 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी