Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi Man rob cab driver along with friends to celebrate girlfriend's birthday
 

गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए नहीं थे पैसे, प्रेमी ने दोस्तों संग रची ऐसी खौफनाक साजिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 11:12 IST

दिल्ली में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है जिसके बारे में जानकर कोई भी दंग रह जाएगा. जहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए ऐसी खौफनाक योजना बना डाली, जिसके लिए उसे हवालात की हवा खानी पड़ी. दरअसल, युवक अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाना चाहता था, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे.

पैसे का जुगाड़ करने के लिए उसने अपने दोस्तों के संग मिलकर एक कैब ड्राइवर को बंदूक की नोंक पर लूट लिया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों की सोमवार को द्वारिका के बिंदापुर इलाके से गिरफ्तारी की गई.

कैब चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि 30 मार्च को चार युवकों ने कैब बुक की थी, उसके बाद उन्होंने गन प्वॉइंट पर उससे लूटपाट कर दी. पुलिस ने इस मामले में 19 साल के गुरप्रीत सिंह, जसवीर सिंह और आकाश को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी जसवीर ने बताया कि वह कैब संचालित करने वाली एक कंपनी में बतौर ड्राइवर काम करता था, लेकिन यात्रियों से अभद्रता की शिकायत मिलने के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया. पुलिस ने बताया कि 30 मार्च को उसे अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने का प्लान बनाया था, लेकिन पैसा ना होने की वजह से उसका प्लान खराब हो गया. उसके बाद उसने अपने दोस्तों से इस मामले में बातचीत की और कैब ड्राइवर को लूटने की योजना बना डाली.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कैब बुक करने के लिए एक पुराने सिम कार्ड का इस्तेमाल किया था. उन्होंने तीस मार्च की रात करीब दो बजे कैब बुक की थी. उसके बाद उन्होंने कैब चालक को लूट लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कैब चालक से ब्लूटूथ स्पीकर, मोबाइल फोन और करीब तीन हजार रुपये लूट लिए. उसके बाद उन्होंने लूूट के पैसों से पार्टी की. पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरप्रीत पहले भी मर्डर के केस में गिरफ्तार हो चुका है और जेल भी जा चुका है.

शादी ना होने से परेशान था युवक, मां के लिए लिखा ये संदेश और फिर उठाया खौफनाक कदम

First published: 2 April 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी