Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi mehrauli husband kills wife and kids
 

हैवानियत! पिता ने ग्राइंडर मशीन से तीन मासूम बच्चों को काट डाला, पत्नी को भी उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2019, 11:10 IST

दिल्ली में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां महारौली इलाके के वार्ड 2 में एक युवक ने 3 बच्चों और पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि युवक ने पत्थर काटने वाले ग्राइंडर मशीन से पहले तीन लोगों की हत्या कर दी.

इसके बाद एक मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच में पुलिस को एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसे हत्या करने वाले शख्स ने लिखा है. युवक ने इस नोट में अपने जुर्म को कबूला है कि उसने चारों की हत्या कर दी है.


फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया है. आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला है, जिसकी दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी बच्ची की उम्र 7 साल, लड़के की उम्र 5 साल और सबसे छोटी बच्ची की उम्र सिर्फ 2 महीने है. युवक पेशे से शिक्षक है. उसने शुक्रवार को रात करीब 1 से 1.30 बजे के बीच चारों की हत्या कर दी.

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि उपेंद्र काफी दिनों से डिप्रेशन का शिकार है. उपेंद्र के साथ उसकी पत्नी, तीन बच्चे और उपेंद्र की मां रहती थी. उपेंद्र की मां ने बताया कि उपेंद्र देर रात को दरवाजा नहीं खोल रहा था, जिसके बाद उसने पड़ोसियों को इस बात की सूचना दी. पड़ोसियों ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पूछताछ चल रही है.

प्रेमी जोड़े के पहले फाड़े कपड़े, फिर शर्मनाक हालात में घुमाया बाजार, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

First published: 22 June 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी