Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi police arrested a girl who had thrown acid on her boyfriend
 

बाइक पर सवार गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेड के चेहरे पर फेंका एसिड, वजह ऐसी की चकरा गई पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2019, 10:11 IST

आपने अबतक महिलाओं पर हुए एडिस अटैक की घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन कभी किसी लड़के के ऊपर एसिड अटैक की घटना नामुमकिन सी लगती है. लेकिन दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक ऐसी ही घटना घटी, जहां एक लड़की ने अपने ही 3 साल से रिलेशन में रह रहे बॉयफ्रेंड पर एसिड फेंक दिया. इस घटना में सबसे अलग बात ये है कि लड़की इस वारदात को अंजाम देने के दौरान अपने बॉयफ्रेंड के बाइक पर सावर थी.

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि PCR पर उन्हें 11 जून को विकासपुरी इलाके से कॉल आई, जिसमें उन्हें बताया गया कि एक लड़का-लड़की पर किसी ने एसिड फेंक दिया है. इस सूचना के बाद जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, उन्होंने देखा कि लड़की के हाथ पर बहुत हल्का सा एसिड गिरा हुआ है. वहीं, उसके बॉयफ्रेंड के चेहरे गर्दन और छाती पर एसिड से अटैक किया गया.


पुलिस ने जब इस घटना के बारे में दोनों से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेंक दिया था. जब इस घटना को लेकर कई दिनों तक जांच चली, तो पुलिस को किसी प्रकार का सुराग नहीं मिला.

बाद में पुलिस ने जब दोबारा पीड़ित लड़के से पूछताछ की, तो उसने लड़के ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड बार-बार उसे ये कह रही थी कि वे उसे छू नहीं पा रही है, इसलिए अपना हेल्मेट उतारे. पीड़ित लड़के के इस बयान के बाद पुलिस को लड़की पर शक हुआ और लड़की से दोबारा सख़्ती से पूछताछ की. पुलिस द्वारा सख्ती से पेश होने के बाद लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इसके बाद लड़की ने बयान दिया कि वह दोनों पिछले तीन सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन लड़का लगातार शादी करने से मना करता था. इसके बाद उसने तय कर लिया कि अगर "वो मेरा नहीं तो किसी और का नहीं हो सकता" इसके बाद उसने मार्केट से एसिड खरीदी और उसे अपने पर्स में रखा और प्लानिंग के तहत बॉयफ्रेंड पर एसिड फेंक दिया.

बता दें कि आरोपी लड़की ग्रेजुएशन कर रही है. पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया है.

महिला को खंभे से बांधकर गांववालों ने की बेरहमी से पिटाई, लगाया धोखाधड़ी आरोप, देखें वीडियो

First published: 17 June 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी