Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi policeman daughter allegedly raped by policeman juvenile son, Delhi police arrests accused
 

दिल्ली: पुलिसवाले की बेटी से हैवानियत के बाद बनाया वीडियो, रेपिस्ट के बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 17:50 IST

एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार किया है. रेप का आरोपी लड़का भी नाबालिग है. गौरतलब है कि पीड़िता के पिता दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं और आरोपी लड़के का पिता भी दिल्ली पुलिस में तैनात है. लड़की ने बताया कि 6 महीने पहले उसकी  मुलाकात आरोपी लड़के से हुई थी और दोनों की पहचान उसके चचेरे भाई ने करवाई थी.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता नॉर्थ दिल्ली स्थित एक सोसाइटी में रहती है जबकि आरोपी लड़का हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है.पीड़ित लड़की  ने पुलिस को बताया कि एक दिन आरोपी ने उसे मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया था जहां उसने उसे नशीला पदार्थ दे दिया और वो बेहोश हो गई.

पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने बेहोश होने के बाद उसके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए गए. इस वीडियो के द्वारा लड़की को ब्लैक मेल किया जा रहा था. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी ने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर लड़की के साथ रेप किया.

आरोपी ने लड़की से दोबारा मिलने के लिए दबाब बनाने लगा लेकिन पीड़िता ने मिलने से इनकार कर दिया. जिसके बाद आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा.

ये भी पढ़ें-केरल बाढ़ के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गौहत्या को बताया जिम्मेदार, बोलीं- भगवान ने दी सजा

आरोपी जबरदस्ती पीड़िता के घर में घुस गया जहां पहले से मौजूद लड़की के परिवारवालों ने उसे पकड़ लिया. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है और पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन से लड़की का वीडियो भी रिकवर कर लिया है।

First published: 30 August 2018, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी