Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: rape Accused Ashu Bhai Ji Maharaj alias asif khan reveled why he changed his name
 

रेप के आरोपी आसिफ ने CBI के सामने उगली सच्चाई, किए हैरान करने वाले खुलासे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 16:21 IST
(file photo )

दिल्ली के आश्रम में एक महिला और उसकी बेटी के साथ रेप करने का आरोपी आशु भाई गुरुजी उर्फ आसिफ के बारे में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. क्राइम ब्रांच की हिरासत में पूछताछ के दौरान आरोपी आसिफ ने आशु भाई गुरुजी बनने की जो कहानी बताई है. उसने सबको हैरान कर दिया है. आसिफ ने बताया कि हिंदू धर्मगुरु बनने पर उस पर पैसों की बारिश शुरू हो गई थी. जबकि इतना पैसा वो मुस्लिम धर्मगुरु बनने पर नहीं कमा सकता था.

मीडिया खबरो के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आसिफ ने बताया मुस्लिमों की तुलना में हिंदू समुदाय के लोग धर्म के नाम पर ज्यादा पैसा खर्च करते हैं. इसके लिए उनको डराने की जरूरत है. जैसे ही मैं हिंदू बाबा आशु महाराज बना. मेरा धंधा चल उठा. आश्रम में अंधविश्वासी लोगों की ओर से पैसों की बारिश शुरू हो गई. उसने बताया कि वह समझ गया था कि लोगों की भावनाओं के साथ खेलकर पैसा कमाया जा सकता है. उसने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना शुरू कर दिया.

आरोपी आसिफ ने बताया कि वह हाथ देखने के लिए लोगों से 25 हजार रुपये लेता था. वह अपने ग्राहकों स पांच सितारा होटल में मुलाकात करता था. मेरी सलाह से किसी को थोड़ा सा आराम मिल जाता तो नोटों की बारिश शुरू हो जाती.

ये भी पढ़ें-  आशु मलिक को थप्पड़ मारने के आरोपी अखिलेश के करीबी मंत्री पवन पांडेय सपा से बर्खास्त

First published: 16 September 2018, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी