Home » क्राइम न्यूज़ » delhi refused to give cigarette person shot
 

सिगरेट देने से मना करने पर युवक को मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2019, 12:09 IST

उत्तर पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने छोटी सी बात के लिए एक युवक को गोली मार दी. जानकारी अनुसार, दिल्ली में एक युवक से दो अज्ञात बाइक चालकों ने सिगरेट मांगा. युवक ने जब सिगरेट देने से मना कर दिया, तो अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घायल युवक को अस्पताल ले गए. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि युवक को सीने में दाहिनी ओर गोली लगी है.

घायल युवक ने पुलिस को बताया कि जब वह गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे एक शॉपिंग मॉल के सामने अपने दोस्तों के साथ खड़ा था, तो अचानक वहां दो अज्ञात बदमाश आए. उन्होंने उससे सिगरेट मांगी. जब आमिर ने सिगरेट देने से मना किया, तो वे उसे गालियां देने लगे. जब उसने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसपर पिस्टल निकालकर गोली चला दी.

BJP कार्यालय को माओवादियों ने बम से उड़ाया, चुनाव का किया बहिष्कार

पुलिस ने इस घटना के बाद अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या करने की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है. मालूम हो कि कुछ इसी तरह की घटना पिछले साल अगस्त में भी हुई थी, जिसमें एक दुकान पर सिगरेट मांगने पर मना करने पर जेएनयू के एक कर्मचारी के ऊपर हमलावरों के चाकू से वार कर दिया था.

श्रीलंका में पाकिस्तानी शरणार्थियों पर हमला, पहले देश से जान बचाकर भागे अहमदिया मुसलमान, अब यहां भी..

First published: 26 April 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी