Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: Shocking! 16-year boy and his cousin shot and injured in pub after DJ refused to play songs
 

क्लब में गाने की डिमांड पर डीजे ने चला दी गोलियां, दो लोग हुए घायर और आरोपी हुए फरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 16:58 IST

दिल्ली के पालम इलाके में फिल्मी स्टाइल में एक ऐसी घटना घटी जो कि वाकई चौंकाने वाली थी. दरअसल दिल्ली के एक क्लब में मौज-मस्ती करते हुए तमंचे से जमकर गोलियां चली, जिसकी वजह मनपसंद गाने की डिमांड थी. दो भाइयों को एक डीजे ने गोली मार दी क्योंकि वे 'तमंचे पे डिस्को' गाने की बार-बार फरमाइश कर रहे थे. इतने में डीजे को गुस्सा आया और उसने दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. यह घटना रविवार रात साढ़े दस बजे की है और इस मामले में पुलिस ने डीजे सहित तीन लोगों को अरेस्ट भी कर लिया है.

 

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि शैंकी भारद्वाज और तुषार भारद्वाज ने डीजे अक्षय से गाने 'तमंचे पे डिस्को' को फिर से चलाने के लिए कहा. इस डिमांड पर डीजे को गुस्सा आ गया और फिर वहीं झगड़ा हो गया. डीजे ने अपने सहसाथी संजय शर्मा और आशीष शर्मा को इस बारे में बताया था और कुछ देर बाद ही इन लोगों ने दोनों पर गोली चला दी. गोली चलाने के बाद तीनों मौके से फरार हो गए.

 

डिप्टी पुलिस कमिश्नर देवेंद्र आर्या ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर ही पहुंची और दोनों को खून में लथपथ पाया. इसके बाद दोनों को द्वारका के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. दोनों का अभी भी अस्पताल में इलाज हो रहा है और फिलहाल दोनों भाई खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने सोमवार को दिल्ली के अलग-अलग इलाके में रेड कर डीजे अक्षय के एम्प्लॉयर संजय और उसके भाई आशीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 4 December 2018, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी