Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: Woman head constable murdered by her minor daughter in love affair
 

प्रेम संबंध में रोड़ा बन रही थी कांस्टेबल मां, नाबालिग बेटी ने सिलबट्टे से सिर कुचलकर की खौफनाक हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 17:10 IST

Head Constable Murder: दिल्ली में एक महिला हेड कांस्टेबल की दर्दनाक हत्या की खबर आ रही है. कांस्टेबल की नाबालिग बेटी ने प्रेम-प्रसंग के चलते अपनी मां की दर्दनाक हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाबालिग बेटी ने प्रेम-संबंध में रोड़ा बनने पर अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या की है.

रिपोर्ट के अनुसार, बेटी ने पहले प्रेमी के साथ मिलकर अपनी कांस्टेबल मां के मुंह में मिर्ची डाली, इसके बाद सिलबट्टे से सिर कुचलकर खौफनाक हत्या को अंजाम दिया. घटना सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. सनसनीखेज हत्या के बाद पूरा पुलिस महकमा सकते में है.

गाजियाबाद के बृज विहार डबल स्टोरी में रहने वाली दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल शशिमाला शुक्ला (43) पीसीआर पर तैनात थीं. शुक्रवार की शाम शशिमाला ने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी को मोहल्ले के ही कथित प्रेमी जितेंद्र से फोन पर बात करते देखा. इसके बाद उन्होंने बेटी का विरोध किया और पिटाई कर दी.

फिर महिला कांस्टेबल कॉलोनी में ही स्थित जितेंद्र के घर गईं और उसके परिजनों से इस बात की शिकायत की. शाम को जितेंद्र शशिमाला के पास बातचीत करने आया, इस दौरान दोनों में नोंकझोंक हो गई और थोड़ी ही देर में नोंकझोंक मारपीट में बदल गई. कांस्टेबल ने जितेंद्र को भी पीट दिया.

 

प्रेमी की पिटाई देख कांस्टेबल की  बेटी ने घर के अंदर से मिर्ची लाकर जितेंद्र को दी. प्रेमी जितेंद्र ने मिर्च महिला के ऊपर डाल दी और दोनों ने महिला के मुंह में भी मिर्ची भर दी. इसके बाद युवक ने पास ही में सिलबट्टा देखा और उसे उठाकर  महिला के सिर पर प्रहार कर दिया. फिर प्रेमी-प्रेमिका ने महिला के बेहोश होने पर उसका सिर सिलबट्टे से कूच दिया.

महिला कांस्टेबल की हत्या के बाद युवक फरार हो गया और बेटी ने बाहर आकर शोर मचाया. बेटी ने बताया कि वह बाजार गई थी वापस आने पर मां को बेहोश देखा. इसके बाद लोग महिला को जीटीबी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

महिला कांस्टेबल की मौत की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की. इसके बाद जो सामने आया उसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. शुरुआती जांच में पुलिस को बेटी पर ही हत्या में शामिल होने का शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ की. सख्ती दिखाने पर बेटी टूट गई और पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

पुलिस के अनुसार, महिला कांस्टेबल अपनी नाबालिग बेटी को बार-बार एक लड़के से दूर रहने के लिए फटकार लगाती थी. मां द्वारा ऐसा किया जाना बेटी को पसंद नहीं था. इसके बाद बेटी ने उसी को अपने रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रची, जिसने जन्म दिया था. और फिर बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मां को सिलबट्टे से कूच-कूचकर मार डाला.

केम छो ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति को दिखाई न दे झुग्गी झोपड़ी, इसके लिए बनाई जा रही 600 मीटर लंबी दीवार

पत्रकार बन गोरखनाथ मंदिर में घुसकर CM योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी- खुफिया अलर्ट

First published: 15 February 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी