Home » क्राइम न्यूज़ » Delhi: Woman sub-inspector shot dead outside metro station, investigating case of rape
 

दिल्ली : मेट्रो स्टेशन के बाहर महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, रेप के मामले की कर रही थी जांच

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2020, 10:30 IST

नई दिल्ली के रोहिणी (पूर्व) मेट्रो स्टेशन के पास गुरुवार शाम एक 26 वर्षीय महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना का दिल्ली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि मेट्रो स्टेशन से बाहर एसआई प्रीति अहलावत के पीछे एक व्यक्ति उन्हें सिर के करीब से गोली मारता है. पुलिस का कहना है कि 2018 बैच की सब-इंस्पेक्टर अहलावत रोहिणी के सेक्टर 8 में अपने परिवार के साथ रहती थी.

पुलिस ने बताया है कि “वह पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में तैनात थी. लगभग 8.30 बजे, वह स्टेशन से चली गई. जब प्रीति को गोली मारी गई तब वह वर्दी में नहीं थी. जब इस घटना को अंजाम दिया गया तब रात लगभग 9:30 बज रहे थे. मेट्रो से उतरने के बाद जैसे ही वह 50 मीटर तक चलीं, हमलावर ने उन्हें गोली मार दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद इंस्पेक्टर को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

अतिरिक्त सीपी (रोहिणी जिले) एस डी मिश्रा ने कहा “हमें रात के लगभग 9.40 बजे पीसीआर कॉल आयी कि एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रथम दृष्टिया यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला प्रतीत होता है और हमने फुटेज के माध्यम से संदिग्धों की खोज शुरू कर दी है.

इंस्पेक्टर के पहने हुए गहने और उसका बैग चोरी नहीं हुआ है. सूत्रों ने कहा कि पुलिस अधिकारी बलात्कार के एक मामले की जांच कर रही थी. इंस्पेक्टर को कथित तौर आरोपी द्वारा धमकी दी गई थी. घटना के बाद सबूत इकट्ठा करने के लिए अपराध फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया था, जिसमें तीन कारतूस बरामद हुए हैं.

Delhi Election Voting Live: दिल्ली विधानसभा के लिए वोटिंग शुरु, 672 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला

First published: 8 February 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी