Home » क्राइम न्यूज़ » dhongi baba in punjab arrested in khanna city over rape case
 

ढोंगी बाबा की घिनौनी करतूत, भूत भगाने की बात कहकर लड़की के साथ की ये हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 15:11 IST

पंजाब में एक ढोंगी बाबा को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया. आरोपी बाबा का नाम गौरव भगत बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, पंजाब के खन्ना शहर के माता रानी मोहल्ला में गौरव भगत लोगों को गुजराह करता था. इसी कड़ी में बाबा लड़कियों को गुमराह कर उन्हें अपने हवस का शिकार बनाता था. 

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वो पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रही थी. डॉक्टर्स को काफी दिखाने के बावजूद उसे कोई आराम नहीं मिल रहा था. इस दौरान उसके किसी रिश्तेदार ने उसे ढोंगी बाबा गौरव भगत के बारे में बताया.

पीड़िता को रिश्तेदार ने बताया कि गौरव अपने घर में माता की चौकी लगाता है. उसके यहां जानें पर उसकी सारी समस्या का समाधान हो जाएगा. रिश्तेदार के कहने पर पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ गौरव भगत के पास गई, तो उसने उसे अपने घर पर ही रुकने के लिए कहा.

पीड़िता ने बताया कि बाबा ने उससे कहा कि तेरे शरीर में भूत का वास है. इस भूत को केवल मैं भगा सकता हूं. इसके लिए तुझे मेरे घर पर 3 दिन के लिए रुकना पड़ेगा.

 बाबा की बात में लड़की के परिवार वाले आ गए और उन्होंने लड़की को बाबा के घर पर रुकने की बात को मान लिया. पीड़िता जब बाबा के घर रुकी, तो उसने तीन दिनों तक यह कहकर उससे शारीरिक संबंध बनाया कि उसके शरीर से भूत निकल जाएगा.

इसके बाद जब लड़की घर लौटी तो उसने बाबा की सारी बात परिवारवालों को बताई. इसके बाद पूरा परिवार बाबा के घर पहुंचा और वहां हंगामा खड़ा कर दिया.

हवलदार ने बीवी-बच्चों को गोली मारकर खेली खून की होली

First published: 28 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी