Home » क्राइम न्यूज़ » Drunk Mom Repeatedly Stabs Baby Son In Neck And Stomach Because Crying
 

शराब पीते वक्त रोने लगा मासूम बेटा तो मां ने कर दिया चाकू से हमला और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 14:19 IST

शराब का नशा कई बार इंसान से खतरनाक काम करा सकता है जिसका एक नजारा रुस में देखने को मिला. जहां नशे में धुत एक महिला ने अपने मासूम बेटे पर चाकू से वार कर दिया. बच्चे की गलती इतनी थी कि वो रात के वक्त मां के कमरे में ना होने की वजह से रोने लगा. बेटी की आवाज सुनकर मां का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने बेटी को मारने के लिए चाकू से हमला कर दिया.

मामला, रूस के दक्षिण-पश्चिमी इलाके का है. जहां एडलिना कारिनसोवा नाम की एक महिला ने अपने आठ माह के अपने बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए. पुलिस ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. सही समय पर मेडिकल सुविधा मिलने के कारण बच्चे की जान बचा ली गई.महिला की इस करतूत की सोशल मीडिया पर खूब निंदा की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि एडलिना अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य महिला मित्र के साथ शराब पी रही थी. तीनों किचन में थे और पार्टी कर रहे थे. उसका आठ महीने के बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था. किसी बात पर उसका अपने बॉयफ्रेंड से विवाद हो गया, जिसके बाद शोरगुल सुनकर 8 महीने का उसका बेटा तोलिक नींद से जाग गया और रोने लगा.

शराब के नशे में और बॉयफ्रेंड से लड़ाई की वजह से एडलिना को गुस्सा आ गया और उसने अपने ही बेटे की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. पुलिस के मुताबिक, एडलिना की महिला मित्र ने बच्चे को उसकी गिरफ्त से छुड़ाया और पुलिस और एम्बुलेंस को फोन किया. बच्चे का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी गर्दन और पेट पर गहरे जख्म हैं. फिलहाल, बच्चे को आईसीयू में रखा गया है.एडलिना पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया. ऐसा माना जा रहा है कि ट्रायल के दौरान ही उससे बच्चे की कस्टडी ले ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- दरोगा ने शादी का झांसा देकर कई महीनों तक किया रेप, महिला कांस्टेबल ने कराया मामला दर्ज

First published: 29 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी