Home » क्राइम न्यूज़ » Drunken Passenger Tampered With Air Hostess In IndiGo Airlines Flight
 

उड़ान भरने ही वाला था विमान कि यात्री ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी ऐसी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 16:38 IST

महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार तमाम कदम उठाती है. बावजूद इसके महिलाएं कहीं सुरक्षित नजर नहीं आती. ऐसा ही एक मामला इंडिगो की फ्लाइट में देखने को मिला. जब एक यात्री ने एयर होस्टेस के छेड़छाड़ कर दी. उसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

मामला मुंबई-बेंगलुरु इंडिगो फ्लाइट का है. जहां नशे में धुत एक यात्री ने 20 साल की एक क्रू मेंबर से छेड़छाड़ कर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. एयर होस्टेस का आरोप है कि बेंगलुरु के व्यापारी राजू गंगप्पा ने विमान में प्रवेश करते समय उन्हे पीछे से छूआ और अश्लील टिप्पणी की. घटना के तुरंत बाद महिला ने पायलट और फ्लाइट सुपरिटेंडेंट को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसे सामान के साथ बाहर कर दिया गया.

इस घटना के चलते विमान के उड़ान भरने में देरी भी हुई और विमान आधे घंटे की देरी के बाद ही उड़ान भर सका. एयरपोर्ट पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर अल्का मंडे ने बताया कि चालक दल के सदस्य के साथ गलत व्यवहार करने के लिए यात्री को गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को अंधेरी अदालत के सामने पेश किया गया. अदालत ने उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें- स्कूल के ग्राउंड में मिला रहस्यमयी तहखाना, जिसने देखा वो रह गया दंग

First published: 18 October 2018, 16:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी