Home » क्राइम न्यूज़ » eight class student allegedly kills himself over losing classroom leader election in telangana
 

क्लास मॉनिटर का चुनाव हारने के बाद 8वीं क्लास के बच्चे ने की खुदकुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 15:10 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

चुनाव हारने के बाद राजनेता भले ही अपनी हार को कुछ दिनों में भुला देते हों, लेकिन किसी छात्र के दिलो-दिमाग पर इसका कितना असर पड़ता है. इस बात का एक नमून तेलंगाना में देखने को मिला. जब आठवीं क्लास के एक छात्र ने क्लास मॉनिटर का चुनाव हारने पर खुदकुशी कर ली. छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी.

मामला, तेलंगाना के भुवनगिरी डिले के रमन्नापेट का है. जहां शुक्रवार को आठवीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र का शव रेलवे लाइन पर कटी हुई हालत में मिला. पुलिस का दावा है कि छात्र चरण एक छात्रा से मॉनिटर का चुनाव हार गया था. लिहाजा, उसने अवसाद में आकर खुदकुशी कर ली.

 

डीसीपी नारायण रेड्डी के मुताबिक, वह गुरुवार से लापता था. छात्र चरण भोंगिर के कृष्णादेवी टैलेंट स्कूल में पढ़ता था. उन्होंने कहा कि अगर छात्र के माता-पिता स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत करते हैं तो केस दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी.

छात्र की मां विजयालक्ष्मी ने बताया- “16 जुलाई को उसके स्कूल में मॉनिटर के चुनाव हुए थे. वह पांच-छह वोट के अंतर से चुनाव हार गया था जिससे थोड़ा सा परेशान था. गुरुवार को स्कूल के बाद मैं उससे मिली थी. तब वह बहुत डल दिख रहा था. जब वह रात 8 बजे तक घर नहीं आया तो हमने उसकी खोज शुरू की थी.”

PoK में इस डर से पाकिस्तान ने बंद करवाए 20 आतंकी कैंप

First published: 20 July 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी