Home » क्राइम न्यूज़ » Engineering student makes nude videos of her classmates with help of girlfriend and upload in facebook
 

गर्लफ्रेंड की मदद से दूसरी लड़कियों के बाथरूम में लगवाता था कैमरा, न्यूड वीडियो बनाकर करता था ये काम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 12:53 IST

बंगलुरु से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. यहां इंजीनियरिंग कॉलेज का एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी महिला सहपाठियों का न्यूड वीडियो बनवाता था. इसके बाद अपनी सहपाठियों का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया में डालता था.

बंगलुरू के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 21 साल का सिद्धार्थ अपने गर्लफ्रेंड की मदद से अपने क्लास में पढ़ने वाली लड़कियों के हॉस्टल के बाथरूम में कैमरा लगाकर उनका न्यूड वीडियो बनाता था. खबर के अनुसार, वह बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाता था. फिर इस न्यूड वीडियो को वह फेसबुक में अपलोड कर देता था.

पढ़ें- SEX पावर बढ़ाने का इंजेक्शन लेने से युवती की मौत, प्रेमी तड़पता छोड़कर भागा

सिद्धार्थ की एक सहपाठी ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी छात्र का नाम सिद्धार्थ है और वह तमिलनाडु का रहने वाला है. सहपाठी ने बताया की वह यहां साउथ बेंगलुरु के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. सहपाठी ने बताया कि वह न्यूड वीडियो बनाकर उसको फेसबुक में अपलोड कर ब्लैकमेल करता था. इस काम में उसकी गर्लफ्रेंड भी उसका सहयोग करती थी. 

पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड भी तमिलनाडु की रहने वाली है. उसने पूछताछ में बताया कि जब वह उसके साथ प्यार में थी तो उसने अपनी एक न्यूड विडियो बनाकर सिद्धार्थ को भेजा था. इसके बाद सिद्धार्थ उसे ब्लैकमेल करने लगा. उसने अपनी गर्लफ्रेंड की मजबूर किया कि वह कॉलेज की हॉस्टल में रहने वाली दूसरी लड़कियों के न्यूड वीडियो को रिकॉर्ड करे. 

पढ़ें- जानेंः क्या हैं दुनिया के 5 सबसे खतरनाक नशे 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित सहपाठी ने पाया कि फेसबुक पर संगीता रेड्डी नाम का फेसबुक अकाउंट है. इसमें न्यूड तस्वीरें पड़ी हुई हैं. जब इस अकाउंट को उसने और सर्च किया तो उसमें उसका भी बाथरूम का न्यूड वीडियो था. इसके अलावा दो और फेक प्रोफाइल से यह वीडियो अपलोड किया गया था. पुलिस ने बताया कि वह छात्राओं के विडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था.

पुलिस ने जांच में पाया कि वीडियो सोशल मीडिया में सिद्धार्थ ने ही अपलोड किया था. पीड़ित छात्रा के साथ ही उसने तीन अन्य इंजीनियरिंग छात्राओं के न्यूड वीडियो अपलोड किए थे. तीनों छात्राएं भी उसकी गर्लफ्रेंड की दोस्त थीं. एक छात्रा की मां अपनी बेटी से मिलने हॉस्टल आई थीं तो सिद्धार्थ ने उनका भी बाथरूम का न्यूड वीडियो अपलोड किया था.

First published: 4 September 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी