Home » क्राइम न्यूज़ » Ex-Health Officer and four other members of his family killed in Etah UP
 

यूपी के एटा में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की रहस्मयी मौत, घर में मिले शव

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2020, 14:11 IST

Five members of a fimily killed in Etah: एटा के श्रंगार नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के पांच सदस्य घर के अंदर मृत हालत में मिले. मरने वालों में स्वास्थ्य विभाग के एक पूर्व अधिकारी भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक, मृतकों में दो मासूम बच्चे भी शामिल है. घटना का पता उस वक्त चला जब शनिवार सुबह दूधवाला मृतकों के घर दूध देने पहुंचा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोतवाली नगर के मोहल्ला श्रृंगार नगर में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी का घर है. उनका बेटा दिवाकर पचौरी रूड़की की एक फार्मा कंपनी में जॉब करता है. दिवाकर की पत्नी दिव्या पचौरी, उनके दो बच्चे दस साल का आरुष और दस माह का छोटू भी राजेश्वर प्रसाद पचौरी के साथ ही रहता है. कुछ दिन पहले ही दिवाकर साली बुलबुल भी मथुरा के सोनई ने एटा आई थी और लॉकडाउन के चलते वहीं थी.


योगी सरकार ने किया कोरोना हॉटस्पॉट को सील करने का ऐलान, लोगों ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां, डर कर रहे खरीददारी

कोरोना योद्धा की पांच लोगों ने की हत्या, पहले पिलाया सैनेटाइजर और फिर पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

इन पांचों लोगों के शव शनिवार सुबह घर के अंदर पड़े मिले. बताया जा रहा है कि घर के अंदर जाने का सिर्फ एक ही रास्ता है. जिससे बारहरी किसी व्यक्ति के आने पर भी संशय बना हुआ है. हालांकि पुलिस दोनों ही हत्या और आत्महत्या में के पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है. परिवार में पांच सदस्यों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. एसएसपी सुनील कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे.

कोरोना वायरस: छत पर इकट्ठे होकर नमाज अदा करते दिखे मुस्लिम समाज के लोग, वीडियो वायरल

फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए है. बताया जाता है कि मौके पर ब्लेड और सल्फास की गोलियां भी मिली हैं. एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि ये हत्या या आत्महत्या है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ पता चल सकेगी.

कोरोना वायरस का खौफ! पत्नी ने दी पति की चिता को मुखाग्नि, अर्थी को कंधा देने नहीं आया कोई

First published: 25 April 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी