Home » क्राइम न्यूज़ » farmer murdered wife and son daughter in village of rohtak
 

कर्ज में डूबे किसान ने पत्नी की खोपड़ी कर डाली चूर-चूर, फिर बेटे-बेटी का किया ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 13:10 IST

हरियाणा के रोहतक के सुंडाना में एक किसान ने बहुत ही बेहरमी से अपनी पत्नी और दो बच्चों को मार डाला. कर्ज में डूबा किसान इतना ज्यादा तनावग्रस्त था कि उसे किसी का दर्द नहीं दिखा. किसान ने अपनी पत्नी की कस्सी से इतनी बार वार किया कि पत्नी की खोपड़ी चूर-चूर हो गई.

फोरेंसिक एक्स्पर्ट और डॉक्टर्स को पोस्टमार्टम तक में ये पता नहीं चल सका की उसने कितनी बार पत्नी की खोपड़ी पर वार किया है. इसके बाद बेटी को भी मार दिया. बेटी का सबसे पहले गला घोंटा दिया, फिर कस्सी से उसे भी काट दिया. वहीं, जान बचाकर भाग रहे बेटे पर भी किसान ने कस्सी से छह वार किया.

इस घटना की जांच में पुलिस को पता चला है कि किसान के इस खूनी वारदात में सबसे पहले किसान की 12 वर्षीय बेटी जाह्नवी की जान गई. बताया जा रहा है कि घर पर खाना खाने के वह अपने ताऊ के साथ लूडो खेल रही थी. इसी दौरान किसान ने उसे छोटे भाई के जरिए बुलवा लिया. इसके बाद घर के पीछे पशु बाड़े में जाह्नवी का पिता ने पहले गला घोंटा ताकि किसी को आवाज ना जाए और फिर कस्सी से उसकी जान ले ली.

इस दौरान पत्नी और बेटा वहां पहुंचा. किसान को इस हालात में देखकर मां-बेटे अपनी जान बचाकर खेतों की ओर भागने लगे. फिर किसान ने इनका पीछा कर दोनों को भी मार डाला.

पुलिस को घर के पीछे 60 कदम दूरी पर पशु बाड़े में बेटी का शव मिला. उसके बाद 77 कदम दूरी पर खेत में बेट (दीपांशू) का शव मिला. इसके बाद बेटे से 37 कदम दूरी पर पुलिस को किसान की पत्नी का शव मिला. इसके बाद किसान ने यहां से 72 कदम दूरी पर पेड़ के फंदे में खुद लटक कर जान दे दी.

पुलिस को किसान (बिजेंद्र) के शव के पास से चार पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने इस पूरी घटना का जिम्मेदार खुद को ठहराया है. किसान ने ये सुसाइड उन लोगों के नाम लिखा है, जिससे उसने कर्ज ले रखा था. पुलिस के अनुसार, किसान ने करीब 21 लाख रुपए कर्ज लिया है. किसान ने अपने सुसाइड नोट में कर्जदारों को इसके लिए भाइयों को जिम्मेदार नहीं ठहराने की बात कही है.

ढोंगी बाबा की घिनौनी करतूत, भूत भगाने की बात कहकर लड़की के साथ की ये हरकत

First published: 29 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी