Home » क्राइम न्यूज़ » Fashioner Designer Crushed And Drag Woman For 500 Meter By SUV In Delhi
 

युवती ने बुजुर्ग महिला पर चढ़ा दी SUV कार, इसके बाद जो हुआ वह देखकर कांप जाएगी रूह..

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 12:06 IST

बीते रविवार को दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको चौका दिया. यहां कनॉट प्लेस में बाबा खड़क सिंह मार्ग पास एक कार ने 50 साल की महिला को टक्कर मारी. कार महिला को करीब 500 मीटर तक कार से घसीटते हुए ले गई. पुलिस ने बैरिकेडिंग कर किसी तरह आरोपी की कार को रोका. कार को एक 20 साल की युवती चला रही थी, जो अपने दोस्तों के साथ उसमें थी.

बताया जा रहा है कि बरेली की रहने वाली ये युवती एक फैशन डिजायनर है. बता दें कि पूरी घटना रविवार शाम करीब साढ़े 8 बजे की है. जब फूलवती नाम की महिला पीवीआर रिवोली के पास सड़क पार कर रही थीं. तभी हनुमान मंदिर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार महिला को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद युवती ने कुछ समय के लिए कार रोकी और फिर वापस से तेज स्पीड से शहीद भगत सिंह मार्ग की ओर निकल पड़ी.

कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी. खबरों के मुताबिक एक प्रत्यक्षदर्शी राकेश कुमार ने इस पूरी घटना को देखा. राकेश के मुताबिक उसने अपनी बाइक से कार का पीछा किया. साथ ही युवती को कार रोकने का इशारा भी किया. राकेश ने युवती को ये भी बताने की कोशिश की कि महिला उसकी कार के पिछले पहिए में फंसी हुई है. बावजूद इसके युवती ने कार नहीं रोकी और तेज रफ्तार से चलाती रही. तभी पुलिस स्क्वॉड ने उन्हें देखा और कार का पीछा कर उसे पकड़ लिया.

कार चला रही युवती का नाम श्रेया अग्रवाल बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक महिला कार के एक्सेल और पिछले पहिए के बीच फंसी थी. महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने जांच में पाया है कि युवती के पास ड्राइविंग लाइसेंस है लेकिन उसकी ड्राइविंग ठीक नहीं है. आरोपी युवती मुंबई में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है और छुट्टियों में वह अपने परिवार के पास दिल्ली आई हुई थी.

ये भी पढ़ें- दरिंदे भाई ने 5 साल की मासूम के साथ की हैवानियत, हत्या कर लाश के साथ किया ये घिनौना काम

First published: 21 August 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी