Home » क्राइम न्यूज़ » Father And Son Killed In Dynamite Blast In Chaubepur Varanasi
 

बनारस में पिता-पुत्र पर डेटोनेटर से हमला, दोनों की दर्दनाक मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 11:32 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में डेटोनेटर से हमला करने का मामला सामने आया है. ये हमला पिता-पुत्र पर किया गया था जिसमें दोनों की मौत हो गई. मामला शहर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिलकोपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि बाप-बेटे की हत्या तब की गई, जब दोनों घर के बाहर सो रहे थे. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.

घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. घटना के बाद मौके पर हजारों लोग इकट्ठे हो गए. मृतकों की पहचान लालजी यादव और अजय यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि देर रात जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. लेकिन लोगों ने टायर ब्लास्ट मानकर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब सुबह में ग्रामीणों ने उन्हें देखा तो उनके होश उड़ गए. बाप-बेटे के चिथडे उड़ गए थे. जिस समय धमाका हुआ उस वक्त घर में बाप-बेटे के अलावा कोई नहीं था. सभी रक्षाबंधन पर घर से बाहर गए हुए थे.

परिजनों के मुताबिक लालजी यादव के मकान के पीछे ही एक फैक्ट्री वाले से जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था. कुछ महीने पहले दोनों की लड़ाई भी हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई. शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि बाप बेटे की हत्या डेटोनेटर ब्लास्ट से की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं मृतकों के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- UP: इस शहर में खुले में शौच जाने पर मिलेगी 'मौत की सजा' !

First published: 30 August 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी