Home » क्राइम न्यूज़ » Father killed son for chicken in Dhar Madhya Pradesh
 

बेटे ने खाली कर दी चिकन की पूरी प्लेट तो बाप ने उठाया चाकू और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 13:11 IST

मध्यप्रदेश के धार में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी. हत्या करने की वजह जानकर लोग दंग रह गए. पिता ने सिर्फ एक प्लेट चिकन की वजह से बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इस खबर की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. बताया जा रहा है कि पिता ने अपने खाने के लिए एक प्लेट चिकन मंगाया था, लेकिन उसके बेटे ने पूरा चिकन खा लिया. इससे गुस्साए बाप ने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

मामला, मध्यप्रदेश के धार जिले का है. जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर टाण्डा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव खरवाली एक पिता अपने बेटे की जान का दुश्मन बन बैठा. बताया जा रहा है कि सोमवार को आरोपी अपने लिए चिकन लेकर आया था. लेकिन उसका बेटा चिकन को खा गया. इसे देखकर बाप गुस्से में आग-बबूला हो गया और उसने बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. टाण्डा पुलिस थाना प्रभारी एम टी बेग ने कहा कि खरवाली गांव निवासी हीरा सिंह बघेल की हत्या के मामले में उसके पिता छोटू बघेल को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसके पति हीरा सिंह एवं ससुर छोटू बघेल के बीच मुर्गी खाने की बात पर झगडा हुआ था और उसके ससुर ने उसके पति के पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बेग ने बताया कि छोटू बघेल बाजार से मुर्गी का मांस लेकर आया था. उसके बेटे हीरा बघेल ने चिकन बनाया, लेकिन पिता को देने की बजाय खुद खा गया.

ये भी पढ़ें- लॉकअप से फरार होने के लिए इस युवक ने अपना घिनौना तरीका, देखकर दंग रह गई पुलिस

First published: 19 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी