Home » क्राइम न्यूज़ » Father shot dead two daughters in Mainpuri Uttar Pradesh
 

पिता ने गोली मारकर दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, मोबाइल बना हत्या की वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 11:09 IST

Father shot dead daughters in Mainpuri: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता (Father) ने मोबाइल चोरी (Mobile Theft) होने के शक में अपनी दो बेटियों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. बेटियों की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया, हालांकि पुलिस ने कुछ देर बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामला, कोलवाली इलाके के धारऊ गांव का है. जहां सुखदेव शर्मा अपने परिवार के साथ रहता है. बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे उसने अपनी दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी. बेटियों की हत्या के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. बेटियों की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया.

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. हादसे के बाद एसपी अजय कुमार पांडे भी घटनास्थल पर पहुंच गए. कुछ देर बाद ही आरोपी खुद थाने पहुंच गया, जहां पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. उधर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि सुखदेव शर्मा राजमिस्त्री का काम करता है. उसके घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. दोनों बेटियां युवावस्था में थीं. घर का खर्चा चलाने में भी बहुत मुश्किल हो रही थी. इस वजह से घर में आए दिन कलह होती रहती थी.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को बेटियां पास ही एक होली मिलन समारोह में गई थीं. वहां एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया. उसने दोनों बहनों पर चोरी का आरोप लगा दिया. इसे लेकर सुखदेव काफी परेशान चल रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि सुखदेव ने इसी के चलते दोनों बेटियों की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है. मैनपुरी के एएसपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पिता द्वारा बेटियों को गोली मारकर हत्या करने की जानकारी मिली थी. हम मौके पर पहुंचे. वहां से शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. कुछ ही देर में पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

गर्लफ्रेंड की 'डेड बॉडी' कार की आगे की सीट पर बैठाकर 45 मिनट तक दुबई शहर घुमाता रहा भारतीय

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में नौ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, इलाज के दौरान हुई मौत

Delhi Violence: 8 राउंड फायरिंग करने वाले शाहरुख को पुलिस ने बरेली से किया गिरफ्तार

First published: 19 March 2020, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी