Home » क्राइम न्यूज़ » Fed up with harassment woman cuts off private part of man in Thane Maharashtra
 

महिला ने खुद को परेशान करने वाले युवक को दी ऐसी सजा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2018, 10:26 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

किसी महिला का उत्पीड़न करना कई बार जेल की सलाखों तक पहुंचने से भी ज्यादा महंगा पड़ जाता है. जैसा कि महाराष्ट्र के ठाणे में एक युवक को पड़ गया. ये युवक इस महिला का रोजाना पीछा करता था. महिला ने ही इस युवक को ऐसा सबक सिखाया कि जिसे भी इस बात का पता चला वो हैरान रह गया. दरअसल, युवक से परेशान होकर महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

जानकारी के मुताबिक महिला ने इस वारदात को अंजाम अपने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर दिया. महिला का कहना है कि वो व्यक्ति उसका उत्पीड़न कर रहा था. बुधवार को पुलिस ने ये जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना मानपाड़ा के नानदीवाली क्षेत्र में बुधवार रात को हुई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित और 42 साल की महिला एक ही मोहल्ले में रहते हैं. पुलिस ने दोनों की पहचान जाहिर नहीं की है. महिला ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले कुछ सप्ताह से उसका पीछा कर रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है, जिसके बाद पति-पत्नी में खूब झगड़ा हुआ था.

उसके बाद महिला ने उस शख्स को सबक सिखाने की ठान ली और अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय अदालत ने तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक महिला डोंबिवली के नांदिवली की निवासी है. महिला का आरोप है कि वह उसे रोज परेशान करता था और अश्लील हरकतें भी करता था. बार-बार मना करने पर भी जब युवक नहीं माना तो महिला ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया. उसके हाथ पांव बांध दिए. और चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला. गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- बाथरूम में नहाते वक्त पति ने पत्नी के साथ किया ये काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 27 December 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी