Home » क्राइम न्यूज़ » Five Children Mother Killed Husband with her Lover in Sonia Vihar Delhi
 

पांच बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पहचान छिपाने के लिए की ये घिनौनी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 14:13 IST

Wife Killed Husband in Delhi: दिल्ली (Delhi) के सोनिया विहार इलाके (Sonia Vihar Area) में प्यार में 'पागल' पांच बच्चों की एक मां (Mother of Five Children) ने अपने प्रेमी (Lover) संग मिलकर पति (Husband) की हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से जला (Burn) दिया. पुलिस (Police) ने करीब चार दिन बात मृतक की पहचान की. मृतक का 40 साल का बच्चा लाल (Bachcha Lal) है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं पुलिस ने इस मामले की में मृतक की पत्नी शीला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए सामान को भी बरामद किया है.

डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के मुताबिक, उत्तर पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार के चौहान पट्टी यमुना खादर में 06 फरवरी को एक शव पड़े होने की पुलिस को सूचना मिली थी. मृतक के चेहरे को पत्थर से पीटकर क्षतिग्रस्त और जला दिया गया था. उसकी पहचान नहीं हो रही थी, पुलिस ने शव को जीटीबी अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया. पुलिस ने पहचान के लिए इलाके में घर-घर जाकर लोगों से पूछताछ की.

वह समाजिक संगठनों से संपर्क किया. इस दौरान मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित गंगोली गांव के रहने वाले के बच्चा लाल के रूप में हुई. वहां से पता चला कि मृतक गाजियाबाद के लोनी स्थित कृष्णा विहार में परिवार के साथ रहता था. वह मजदूरी का काम करता था. पुलिस लोनी पहुंची और मृतक की पत्नी से पूछताछ की.

पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी का वकील नाम के एक युवक से अवैध संबंध हैं. वकील, मृतक बच्चा लाल के साथ ही काम करता था. दोनों के बीच अवैध संबंध का पता चलने पर बच्चा लाल सोनिया विहार के यमुना खादर झुग्गी में अकेले आकर रहने लगा था. उसने शीला को रुपये देना भी बंद कर दिया था. बच्चा लाल ने कृष्णा विहार में 50 गज का एक प्लॉट खरीद रखा था. शीला और वकील ने प्लॉट पर कब्जा करने के लिए बच्चा लाल की हत्या की साजिश रख डाली.

23 जनवरी को बच्चा लाल और वकील लाजपत राय मार्केट में काम खत्म कर घर के लिए निकले. उसके बाद वकील ने उसका पीछा करना शुरु किया और युमना खादर के पास पहुंचे गए. वहां पहले से शीला भी मौजूद थी. वकील ने पीछे से बच्चा लाल पर हमला कर दिया और पत्थर से पीटकर उसकी हत्या कर दी. दोनों ने मिलकर शव को कूड़े में ठिकाने लगा दिया. आरोपी उत्तर प्रदेश के बलिया का रहने वाला है.

कोरोना वायरस का खौफ, चीन से लौटकर आए अपने अधिकारी को किम जोंग उन ने मरवाई गोली

Valentine Day से पहले गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था प्रेमी, घरवालों ने बंधक बनाकर जबरन कराई शादी

दिल्ली के भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद, पुलिस जांच जारी

First published: 15 February 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी