Home » क्राइम न्यूज़ » Four people murder from same family with sharp weapons in Balrampur UP
 

यूपी में बेखौफ बदमाशों की काली करतूत, एक ही परिवार के 4 लोगों को धारदार हथियार काट डाला, 3 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 14:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी में बेखौफ बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने परिवार के चारों सदस्यों को काट डाला. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला, बलरामपुर जिले का है. जहां रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के गांव जोगियावीर रजक टोला में अज्ञात बदमाशों ने एक परिवार पर रात के वक्त धावा बोल दिया. बदमाशों के पास दारदार हथियार थे. इस दौरान बदमाशों परिवार के चार लोगों को धारदार हथियार से काट डाला. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

बदमाशों के इस हमले में पिता, पुत्र और उनकी पोती शामिल हैं. बता दें कि जोगियावीर रजकटोला निवासी जगराम पुत्र अयोध्या राजभर अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रह रहे थे. लेकिन बदमाशों ने रात के घर उनके घर पर धावा बोल दिया. जिसमें खुद अयोध्या प्रसाद, उनका बेटा जगराम और पोती गुड़िया उर्फ लाली की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि निर्मला पत्नी राजू राजभर गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या गांव पहुंच गएपुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है. फॉरेंसिक टीम व डाग स्क्वाड ने भी मौके का जायजा लिया है. पुलिस कारणों का पता लगाने मेंं जुटी है. घटना के बाद गांव मेंं पुलिस की तैनाती की गई है.

First published: 25 February 2019, 14:15 IST
 
अगली कहानी