Home » क्राइम न्यूज़ » Gangrape with woman patient in hospital’s ICU in Meerut
 

शर्मनाक हरकत: अस्पताल के ICU में कर्मचारियों ने महिला मरीज से किया गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 12:11 IST

महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार भले ही तमाम दावे करती रहती हो लेकिन महिलाएं शायद कहीं सुरक्षित नजर नहीं आ रहीं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि अब अस्पतालों में भी महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं रही है. ऐसी ही एक घटना मेरठ से सामने आई है. जहां अस्पताल के आईसीयू में एक महिला मरीज के साथ अस्पताल के ही कर्मचारियों ने गैंगरेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया.

महिला का आरोप है कि उसे नशीला इंजेक्शन लगाने के बाद अस्पताल के तीन कर्मियों ने उसके साथ गैंग रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी की जांच कराई. जिसमें पाया गया कि घटना के दौरान अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे बंद थे. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है.

जानकारी के मुताबिक नौचंदी थाना क्षेत्र की एक महिला को लीवर में सूजन के बाद गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला को अस्पताल के आईसीयू में रखा गया. इस दौरान महिला का पति हॉस्पिटल में ग्राउंड फ्लोर पर वेटिंग हॉल में बैठा रहा. शनिवार देर रात करीब दो बजे महिला ने अपने पति को आईसीयू में बुलाया और अपने साथ घटी घटना के बारे में जानकारी दी.

महिला ने बताया कि हॉस्पिटल की एक महिलाकर्मी ने उसे नशीला इंजेक्शन लगाया. जब वह बेहोश होने लगी तो एक डॉक्टर और कम्पाउंडर ने उसके साथ रेप किया. जब उसे होश आया तो आरोपी उसके साथ गलत काम कर रहे थे. जब पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए. महिला ने डॉक्टर, कम्पाउंडर और एक महिला पर केस दर्ज कराया है. हॉस्पिटल में रात्रि ड्यूटी पर तैनात एक डॉक्टर और कम्पाउंडर अभी फरार चल रहे हैं, जबकि दो कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बच्चे के रोने से परेशान थी ये महिला, तंग होकर उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या किया बच्चे का साथ

First published: 25 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी