Home » क्राइम न्यूज़ » Ghaziabad: dead bodies of 2 child found in one day, missing child found dead
 

गाजियाबाद: एक दिन में मिले 2 मासूमों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 9:57 IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक ही दिन में 2 बच्चों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मुरादनगर के रावली रोड पर एक बच्चे का शव बरामद किया गया. इस बच्चे की उम्र महज 9 साल बताई जा रही है. वहीं दूसरी जगह खोदा इलाके में 5 साल के एक मासूम का शव पाया गया.

ये शव पडोसी की छत में एक बोर में बांध कर डाला गया था. जानकारी होने पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर 2 मासूमों के शव एक ही दिन मिलने के पीछे क्या रहस्य हो सकता है. और कोई 5 साल के मासूम की हत्या आखिर क्यों करेगा?

मैं तो मदारी हूं, डमरू बजा कर जीरो कर दूंगा बिजली का बिल: शिवराज सिंह चौहान

इस घटना के बारे में पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार मुरादनगर के रावली में रहने वाला ट्विंकल क्लास 3 में पढ़ता है. परिवार के लोगों ने बताया कि देर शाम ट्विंकल घर के पास ही खेल रहा था. चूंकि घर काफी बड़ा था तो उन्हें लगा कि बेटा घर के दूसरे हिस्से में सोया हुआ है.

सुबह जब ट्विंकल घर में नहीं मिला तो उसकी तलाश शुरू की गयी. सुबह गांव वालों ने ट्विंकल की लाश खेत में पड़े होने की खबर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जम्मू-कश्मीर: धारा 35A पर SC में सुनवाई के विरोध में घाटी बंद, क्या हट जाएगा कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा?

पुलिस ने बताया की बच्चे के शव को देख कर लग रहा था कि उसे पीट- पीट कर मारा गया है. एक ही दिन में दो बच्चों की लाश मिलने से पुलिस के लिए भी मामला पेचीदा हो गया है. हालांकि पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.

मेजर गोगोई आर्मी की कोर्ट ऑफ इन्‍क्‍वॉयरी में दोषी साबित, होगी बड़ी कार्रवाई!

First published: 5 August 2018, 9:57 IST
 
अगली कहानी