Home » क्राइम न्यूज़ » Ghaziabad: Friends invite girl in the Birthday party and gangrape, video post in social media
 

नाबालिग छात्रा को बर्थडे पार्टी में बुलाकर दोस्तों ने पहले पिलाया नशीला पदार्थ, फिर कपड़े उतारकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 12:06 IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. खबर है कि उसके पांच दोस्तों ने उसे बर्थडे पार्टी में बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया. जब वीडियो वायरल हो गया तो मामला सामने आया.

खबर के अनुसार, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पांच दोस्तों ने अपनी नाबालिग छात्रा दोस्त को बर्थडे पार्टी में बुलाया था. इसके बाद आरोपियों ने बर्थडे पार्टी में छात्रा की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. फिर पांचों दोस्तों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया. सभी आरोपी लड़की के ही मोहल्ले के रहने वाले हैं.

पढ़ें- #Metoo: सुभाष घई भी नहीं है दूध के धुले, सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप में महिला ने कहा- किया था रेप

गैंगरेप करने के बाद पांचों आरोपी पीड़िता को लेकर बजारिया स्थित एक होटल पहुंचे, जहां उन्होंने फिर बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया. फिर आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसे छोड़ दिया गया. दरिंदों की कारासानी यहीं नहीं खत्म हुई. दुष्कर्म के वीडियो के आधार पर आरोपी पीड़िता को बार-बार फोन करके वापस होटल में आने के लिए दबाव बनाते थे.

6 अक्टूबर को भी आरोपियों ने छात्रा को होटल में मिलने बुलाया, लेकिन इस बार छात्रा नहीं आ पाई. इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया. रेप का यह वीडियो छात्रा के परिवार के एक सदस्य को मिला, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. वीडियो सामने आने के बाद छात्रा की मां ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पढ़ें- #MeToo: एमजे अकबर के खिलाफ उतरीं BJP की कई महिला मंत्री, RSS ने भी किया अभियान का समर्थन

छात्रा की मां द्वारा दर्ज किए गए मुकदमें के आधार पर पुलिस ने चांद, शादाब, रहीस, शाहिद और शाहरुख के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और रेप का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं एसपी सिटी ने बताया कि तहरीर के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

First published: 12 October 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी