Home » क्राइम न्यूज़ » Ghaziabad innocent girl child raped murder corpse farm accused arrested crime
 

दरिंदे ने भाई-बहन के रिश्ते को किया तार-तार, 5 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 16:11 IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक भयावह घटना सामने आई है. यहां एक दरिंदे ने पांच साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची का रेप करने के बाद दरिंदे ने अपने गुनाह को छुपाने के लिए बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में सबसे शर्मशार करने वाली ये बात है कि आरोपी मासूम बच्ची का चचेरा भाई है. इस घटना के बाद पुलिस ने गन्ने की खेत से बच्ची के शव को बरामद किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये घटना गाजियाबाद के मुरादनगर का है. इंदिरापुरी कॉलोनी में बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि पिछले सोमवार बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान आरोपी ने बच्ची को अगवा कर लिया गया. देर शाम तक जब परिवार वालों को बच्ची नहीं मिली, तो घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना की.

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बच्ची को चचेरे भाई ने अगवा किया था. चचेरे भाई द्वारा अपने मंसूबों को अंजाम देने के बाद बच्ची ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो बहुत ही बेहरमी से हत्या कर दी.

पुलिस को बच्ची के लाथ मिलने की खबर सारन गांव के किसी व्यक्ति ने दी. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर बच्ची का शव बरामद किया गया. पुलिस द्वारा इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है.

सिर्फ 1 रुपये के लिए कर दी हैवानियत की हद पार, महिला का किया ऐसा हाल कि सुनकर कांप उठेगी रुह

First published: 10 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी