Home » क्राइम न्यूज़ » Ghazibad: Married girlfriend was insisting on living together, she was killed by injecting poison
 

साथ रहने की जिद कर रही थी शादीशुदा प्रेमिका, जहर का इंजेक्शन देकर उतार दिया मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2020, 11:27 IST

Ghazibad Girlfriend Murder: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बहुत ही भयावह मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर ने अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड को जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया. डॉक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उसके साथ रहने की जिद कर रही है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि डासना निवासी शबाना की हत्या उसके पड़ोस में क्लीनिक चलाने वाले अपंजीकृत डॉक्टर इस्माइल ने की है. इसके बाद डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. डॉक्टर ने ही पुलिस से पूछताछ में पूरी घटना का उल्लेख किया. डॉक्टर ने कहा कि उसकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड उसके साथ रहने की जिद कर रही थी.

दोनों ही थे शादीशुदा 

डॉक्टर के अनुसार, शबाना और वह दोनों ही शादीशुदा थे, इसलिए दोनों का साथ रहना संभव नहीं था. कई बार उसने समझाया लेकिन जब शबाना इस बात को नहीं मानी तो चंडीगढ़ ले जाते समय उसे धोखे से जहरीला इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद डॉक्टर ने शबाना का शव कुरुक्षेत्र में फेंक दिया और फिर वहां से फरार हो गया.

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने पूरी घटना के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि डासना निवासी अपंजीकृत डॉक्टर इस्माइल शबाना के घर के पास अपना क्लीनिक चलाता है. शबाना कुछ महीनों पहले बीमार हुई थी, इसके बाद वह उनके क्लीनिक इलाज कराने आई थी. इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई. डॉक्टर ने बताया कि करीब महीनेभर से दोनों के बीच संबंध बन गए थे.

साथ रहने की जिद करती थी प्रेमिका

डॉक्टर के अनुसार, संबंध बनने के बाद शबाना काफी पजेसिव हो गई थी. वह उससे अपनी पत्नी को तलाक देकर अपने साथ रहने की जिद करने लगी थी. डॉक्टर ने बताया कि उसे साथ रखना उसके लिए संभव नहीं था, क्योंकि उसकी भी शादी हुई थी. जब शबाना ज्यादा जिद करने लगी तो डॉक्टर ने उसे ठिकाने लगाने की सोची.

इसके बाद 7 सितंबर को वह शबाना को अपने साथ लेकर दिल्ली गया. दिल्ली में  उसने शबाना को पहाड़गंज में एक होटल में रखा. इसके बाद किसी को शक न हो इसके लिए आरोपी शबाना को होटल में छोड़कर वापस आ गया. जब बार-बार शबाना फोन करने लगी तो डॉक्टर  नोएडा सेक्टर-62 से किराए की कार लेकर पहाड़गंज पहुंचा.

जहर का इंजेक्शन देकर उतारा मौत के घाट

डॉक्टर ने शबाना को कार में बिठाया और उसे चंडीगढ़ ले गया. डॉक्टर ने शबाना को चंडीगढ़ में ही साथ रहने का झांसा दिया. हालांकि चंडीगढ़ पहुंचने से पहले डॉक्टर ने कुरुक्षेत्र में कार रोकी और एक मेडिकल स्टोर से जहरीला इंजेक्शन लाकर शबाना को लगा दिया. जिससे शबाना की गाड़ी में ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने शव को सड़क किनारे फेंककर कार को नोएडा सेक्टर-62 की पार्किंग में खड़ा किया और वापस घर लौट आया.

उत्तर प्रदेश: BJP नेता को घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने की खौफनाक वारदात

Hathras Case: पीड़िता के भाई ने दिल्ली शिफ्ट होने की जताई इच्छा, गांव में नहीं रहना चाहता परिवार

First published: 18 October 2020, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी