Home » क्राइम न्यूज़ » Girl committed suicide in Kanpur after family refused love marriage
 

प्रेमी के लिए की दुआ और परिजनों को लिखा भावुक खत फिर छात्रा ने लगा दी ट्रेन के आगे छलांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 17:06 IST

कानपुर में एक छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने लड़की के बैग से तीन पेज का एक सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें मनचाही शादी ना होने पर जान देने की बात कही गई है. छात्रा ने इस सुसाइड नोट में कुछ शब्द नीली तो कुछ शब्द लाल स्याही से लिखे हैं. जिसमें एक नाम का जिक्र लाल स्याही से किया गया है.

छात्रा के बैग से मिले एक सुसाइड नोट में उसने अपने प्रेमी के लिए दुआ भी की. जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं. बता दें कि शहर के होली मोहल्ला में रहने वाले संदीप शुक्ला की 18 साल की बेटी शहर के एक डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. शनिवार सुबह वह कॉलेज गई थी.

करीब 11 बजे कानपुर की ओर जा रही ट्रेन का हॉर्न सुनकर वह कॉलेज से गेट पर आ गई. उसके बाद उसने कॉलेज गेट के सामने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद कॉलेज में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

छानबीन के दौरान पुलिस को स्कूल बैग से तीन पेज का सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था कि मनचाही जगह शादी न होने से वह परेशान है. इससे आत्महत्या कर रही है. वहीं मृतका के परिजनों ने शहर में रहने वाले तीन युवकों पर ट्रेन के समाने धक्का देकर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि छात्रा के बैग से सुसाइड नोट मिला है. इससे आत्महत्या की बात सामने आई है.

 

बता दें कि छात्रा के बैग से बरामद सुसाइड नोट हिंदी और अंग्रेजी दो भाषाओंं में लिखा गया है. जिसमें कुछ शब्द लाल तो कुछ नीली स्याही से लिखे गए हैं. एक नाम का जिक्र इस सुसाइड नोट में लाल रंग से किया गया हैछात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि लास्ट बार सबसे रियली सॉरी… सॉरी पापा आज के बाद कभी कोई परेशान होगा. जिंदगी आसान नहीं होती है.

शायद ही कुछ लोगों को हर खुशी मिल पाती हैउसने लिखा कि शहर के सरायमीरा में रहने वाले जिस लड़के से वह शादी करना चाहती है वह बहुत अच्छा है. इसके बाद भी घर वाले शादी को राजी नहीं है. भगवान उसके रिश्ते को कभी टूटने न दे.

ये भी पढ़ें- UP-उत्तराखंड में जहरीली शराब का तांडव, 108 लोगों की मौत, 175 लोगों पर चला पुलिस का चाबुक

First published: 10 February 2019, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी