Home » क्राइम न्यूज़ » Girl friend dead body sitting in the front seat of the car and roaming Dubai for 45 minutes
 

गर्लफ्रेंड की 'डेड बॉडी' कार की आगे की सीट पर बैठाकर 45 मिनट तक दुबई शहर घुमाता रहा भारतीय

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2020, 16:12 IST

दुबई की एक अदालत ने एक सुनवाई के दौरान एक दिल दहलाने वाला खुलासा किया है. अदालत ने कहा भारतीय मूल का व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद उसे अपनी कार की आगे की सीट पर बैठाकर 45 मिनट तक दुबई शहर में घुमाता रहा. व्यक्ति संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहता है. इस दौरान वह भोजन लेने के लिए भी रुका और बाद में उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

दुबई कोर्ट ने जानकारी दी कि 27 वर्षीय आरोपी की प्रेमिका भी एक भारतीय थी. गल्फ न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड का गला रेत कर अपनी गाड़ी पुलिस स्टेशन की पार्किंग में खड़ी की और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना पिछले जुलाई की है.

एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को अदालत में घटना की जानकारी देते हुए कहा कि "मुझे आश्चर्य हुआ जब वह पुलिस स्टेशन में दाखिल हुआ, उसके कपडे खून से सने हुए थे. वह डरा हुआ था. व्यक्ति ने जानकारी दी कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है और उसका शव कार की अगली सीट पर है. देखने से पता चलता था कि लड़की का गला काटा गया है. गाड़ी की पिछली सीट पर खून से सना चाकू भी था''.

पुलिस के अनुसार आरोपी का मृतक लड़की से करीब पांच साल तक रिलेशन में था लेकिन उसे कुछ दिन पहले ही पता चला था कि वह किसी और से भी बात कर रही है. उसे लगा कि वह उसे धोखा दे रही है. उसने पीड़िता के परिवार को भी ई-मेल भेजकर कहा था कि यदि उन्होंने मामले को नहीं सुलझाया तो वह लड़की को मार देगा.

पुलिस मुताबिक आरोपी की अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा किया और बाद उसकी हत्या कर दी. उस वक्त दोनों एक मॉल के बाहर कार में थे. फिर उसने पास के एक रेस्तरां में भोजन किया और भोजन और पानी की बोतल का आर्डर दिया, वह शहर में लगभग 45 मिनट तक ड्राइविंग करता रहा. व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई गई है.

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में नौ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, इजाल के दौरान हुई मौत 

First published: 16 March 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी