Home » क्राइम न्यूज़ » girl raped by her father with 16 times, her abuse were discovered
 

शर्मनाक: पिता ने बेटी को बंधक बनाकर 16 बार किया रेप, कोर्ट ने दी आजीवन कारावास की सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2018, 16:40 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक कलियुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ 16 बार रेप किया. रेप से पीड़ित बच्ची की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है शायद ही वो सदमे से कभी बाहर आ पाए. कोर्ट ने इस मामले में आरोपी को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. बेटी से रेप के दोषी पिता को 12 साल कम से कम जेल में रहना होगा. हालांकि अदालत ने रेप के दोषी पिता का नाम औप पता उजागर नहीं किया है ताकि बच्ची की पहचान को गोपनीय रखा जा सके. ये खौफनाक मामला यूनाइटेड किंगडम के स्वान्ज़ी का है.

मेट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, पति-पत्नी ने बच्ची को एक कमरे में बंद करके रखा था. सालो तक उसके साथ रेप किया गया. कभी उसको घर के बाहर नहीं निकलने दिया. बच्ची को स्कूल तक नहीं जाने दिया. उसका कोई दोस्त भी नहीं है.

अदालत में सुनवाई के वकील ने कहा कि परिवार समाजिक नहीं है और बच्ची को घर पर शिक्षा दी जाती है. घर के गार्डेन का दरवाजा हमेशा बंद रहता था. खिड़कियों को पर्दे से बंद रखा गया. इतना ही नहीं आरोपी अपनी पत्नी को भी बंद कर के रखता था. पत्नी को भी शोपिंग करने नहीं जाने देता था.

इतना ही नहीं घर वालों से मिलने की इजाजत तक नहीं देता था. लेकिन जब पत्नी का पति के साथ झगड़ा हो गया. उसके बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद महिला (पत्नी) ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को छापेमारी के दौरान घर से सेक्स टॉय, पॉर्नोग्राफिक मैग्जीन और नाबालिग लड़कियों के बारे में पत्र पत्रिकों में प्रकाशित आर्टिंक की पेपर कटिंग मिली है.

ये भी पढें-  हैवानियत: पिता ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बेटी का गैंगरेप

First published: 11 August 2018, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी