Home » क्राइम न्यूज़ » Girlfriend going to coaching shot dead by boy friend then committed suicide by killing himself
 

खौफनाक: प्रेमिका ने ठुकराया प्यार तो देसी कट्टे से मारी गोली, फिर खुद को मार कर लिया सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2020, 15:35 IST

Girlfriend Shot Dead: प्रयागराज से एक बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक लड़के के प्यार को उसकी प्रेमिका ने ठुकरा दिया तो प्रेमी ने देसी कट्टे से मारकर उसकी हत्या कर दी. प्रयागराज के झूसी क्षेत्र की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ठुकराए गए प्रेमी ने शनिवार को देसी कट्टे से पहले प्रेमिका को गोली मारी, जब उसकी जान निकल गई तो उसी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों की मौके पर मौत हो गई.

प्रयागराज की एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध ने बताया कि लड़की की पहचान सौम्या के तौर पर हुई . सौम्या पास के ही एक स्थानीय डिग्री कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी. जबकि आरोपी मृतक युवक की पहचान शानू के रूप में हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शानू देर शाम सौम्या के घर पहुंचा और अचानक से कट्टा निकालकर उसे गोली मार दी. पीड़िता हमले के वक्त कोचिंग जाने के लिए तैयार हो रही थी. सीसीटीवी फूटेज में देखा गया कि शानू ने सौम्या को गोली मारने के बाद थोड़ी देर में खुद आत्महत्या कर ली.

एसएसपी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला है कि दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते थे और दोनों में काफी देर तक बातें होती थी.

प्रेम संबंध में रोड़ा बन रही थी कांस्टेबल मां, नाबालिग बेटी ने सिलबट्टे से सिर कुचलकर की खौफनाक हत्या

कन्हैया कुमार के काफिले पर आठवीं बार हमला, हमलावरों ने मंच को लगाई आग

First published: 16 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी