Home » क्राइम न्यूज़ » Gujrat: Woman conspiracy with Kusin sister husband to kill her husband
 

महिला ने पति की हत्या की सुपारी देकर एक साथ चढ़ा दी दो रिश्तों की बलि

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 17:27 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

गुजरात के अहमदाबाद में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली. महिला ने अपनी बहन के पति की मदद से हत्या को अंजाम दिया. इसके लिए पहले महिला ने अपनी बहन के पति को अपने प्यार के जाल में फंसाया. उसके बाद महिला ने बहन के पति के साथ मिलकर अपने ही पति दिलीप की हत्या कर डाली. आरोपी महिला का नाम शिल्पा पांचाल और आरोपी शख्स का नाम हरीश पांचाल है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से हत्या का खुलासा किया है.

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी महिला शिल्पा का संबंध गोपाल गोहिल नाम के एक युवक के साथ पिछले दो साल से चल रहा था. शिल्पा अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी. वह गोहिल के साथ शादी करना चाहती थी. उसने गोहिल से कहा कि वो उसके पति की हत्या कर दे. लेकिन गोहिल ने ऐसा करने से मना कर दिया.

इसके बाद शिल्पा ने अपनी बहन के पति हरीश पांचाल को इसके लिए तैयार कर लिया. उसने अपने झांसे में फंसाकर हरीश को हत्या के लिए राजी कर लिया. शिल्पा ने आरोपी हरीश से कहा कि ऐसा करने पर वो जिंदगीभर उसके साथ रहेगी. जिसके बाद दोनों ने योजना बनाकर दिलीप की हत्या कर दी. बता दें कि आरोपी महिला की दो बेटी हैं, जबकि हरीश भी दो बच्चों का पिता है.

ये भी पढ़ें- रिश्तों का ख़ून: बीवी के क़ातिल दो कलयुगी पति

First published: 3 August 2018, 17:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी