Home » क्राइम न्यूज़ » Gurgaon: 19 year old woman allegedly gangraped by five men including auto driver
 

हरियाणा: गुड़गांव में 19 साल की लड़की के साथ हैवानियत, ऑटो ड्राइवर समेत 5 लोगों ने किया गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 13:34 IST

देश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुड़गांव में एक 19 साल की महिला के साथ गैंगरेप किया गया. बताया जा रहा है कि लड़की लेबर के तौर पर काम करती है. गुड़गांव रोड पर एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर और चार अन्य लोगों ने एक 19 साल की महिला के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है मगर अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

खबर के अनुसार ये घटना गुड़गांव रोड पर हुई जहां एक सुनसान सड़क पर ड्राइवर ने दो अन्य लोगों को बैठा लिया और उसके बाद महिला के मुंह पर कपड़ा बांध कर उसे सोहना के किसी सुनसान स्थान पर ले जाया गया. बाद में 2 और लोग यहां आए गए और फिर सबने मिलकर महिला के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने प्राथमिक कार्यवाही कर आरोपियों की धड़ पकड़ की कोशिशें तेज कर दी हैं. मामले में ऑटो ड्राइवर की शिनाख्त हो गई. फिलहाल अभी कोई आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- इस सरकारी विभाग में नौकरी का शानदार मौका, 85 हजार तक मिलेगी सैलरी

 हरियाणा में बीते एक महीने में रेप की यह आठवीं वारदात है. हरियाणा में ही एक किशोरी से रेप का एक अन्य मामला भी सामने आया है. हरियाणा के नूह में गैंग रेप की शिकार एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस लड़की से 8 लोगों ने रविवार को गैंग रेप किया था. जिसके बाद अब लड़की ने आत्महत्या कर ली है.

पुलिस के अनुसार लड़की को अकेला पा कर उसी गांव के आठ लोग आये और लड़की को जबरदस्ती कहीं उठाकर ले गए. लड़की का गैंग रेप करके उनलोगों ने पीड़िता को सोमवार की सुबह में उसके घर के बाहर छोड़ दिया. बता दें कि कुछ दिन पहले हरियाणा के गुड़गांव स्थित एक धर्मस्थल में लड़की से रेप किया गया था.

गौरतलब है कि छोटी बच्चियों से बलात्कार के मामलों में पॉक्सो एक्ट में संशोधन अध्यादेश के के बाद भी अपराधियों के मन में कोई डर पैदा होता नहीं दिख रहा है. पॉक्सो के तहत 12 साल से कम उम्र के लड़कियों से बलात्कार करने वालों को मौत की सजा सुनाई जा सकेगी.

First published: 3 May 2018, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी